होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

jabalpur news; बीजेपी नेता पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला, ICU में जारी इलाज, जानें वजह

jabalpur news; बीजेपी नेता पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला, ICU में जारी इलाज, जानें वजह

जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बीजेपी नेता पर कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। बता दें कि बीजेपी नेता नशे के खिलाफ मुहिम चला रहे थे। जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया। हमले के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने जब इस वारदात को देखा तो तुरंत आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए। जिसके बाद घायल अवस्था में भाजपा नेता मगन सिद्दीकी को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उनका इलाज जारी है। 

बीजेपी नेता के गले पर चाकू से वार

बता दें कि यह पूरी घटना अधारताल थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष मगन सिद्दीकी नशे के कारोबारियों के खिलाफ मुहिम चला रहे थे। नशीले इंजेक्शन के खिलाफ कई बार ज्ञापन दे चुके थे। नशा करते बच्चों की प्रवृत्ति पर रोक लगाने की कोशिश करते रहे हैं। जिससे नाखुश कुछ लोगों ने बीजेपी नेता के गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। 

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी

इधर, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिनसे फ़िलहाल पूछताछ जारी है। तो वही हमले के बाद से भाजपा नेता मगन सिद्दीकी की हालत नाजुक बनी हुई है। जिनका इलाज जबलपुर मेडिकल कॉलेज में जारी है। 


संबंधित समाचार