होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

लोकसभा चुनाव 2024 : कांग्रेस में रहे ये बाबा कर रहे पीएम मोदी के लिए ऐसा अनुष्ठान

लोकसभा चुनाव 2024 : कांग्रेस में रहे ये बाबा कर रहे पीएम मोदी के लिए ऐसा अनुष्ठान

लोकसभा चुनाव 2024 : देश में लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार जारी है। दलों के कार्यकर्ताओं से लेकर लोग अपने चहेतों को पीएम की कुर्सी दिलाने की जद्दोहद में लगे हुए हैं। वही एक बाबा हिमालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से देश का पीएम बनाने के लिए विशेष अनुष्ठान करने में जुटे है। ये वही बाबा है जो एक समय कांग्रेस की राजनीति करते थे। कांग्रेस से वे सपा में भी शामिल हुए और अब वे बीजेपी के पक्ष में पीएम मोदी के लिए अनुष्ठान में व्यस्त है। 

दरअसल, मध्यप्रदेश के जाने माने मां भगवती कामाख्या के उपासक वैराग्यानंद गिरि महाराज जिन्हें मिर्ची बाबा के नाम से जाना जाता है, वे इन दिनों हिमालय की पहाड़ियों में पीएम मोदी को फिर से देश का प्रधान मंत्री बनाने के लिए साधना करने में जुटे है। मिर्ची बाबा सनातन धर्म को बचाने, भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने और मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण का मंदिर बनाने के लिए अनुष्ठान कर रहे है। 

बाबा को गो​पनीय अनुष्ठान

मिर्ची बाबा का कहना है कि देश में सनातन धर्म की रक्षा के लिए, भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए और मथुरा में कृष्ण भगवान के लिए भव्य मंदिर के लिए देश को पीएम मोदी की जरूरत है। कभी कांग्रेस की विचारधारा रखने वाले मिर्ची का कहना है कि कांग्रेस सनातन धर्म विरोधी है, इसलिए वह हिमालय में मां भगवती कामाख्या का एक विशेष और गोपनीय अनुष्ठान कर रहे है। मिर्ची बाबा का दावा है कि नरेन्द्र मोदी ही फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा को 300 से ज्यादा सीटें मिलने का दावा किया है। 

मिर्ची बाबा की अपील

मिर्ची बाबा ने लोकतंत्र के इस महापर्व पर देश के प्रत्येक नागरिक से अपील करते हुए कहा है कि वह अपने मतदाधिकार का प्रयोग जरूर करे, ताकि सनातन धर्म, देश की रक्षा, संविधान की रक्षा, संतों की रक्षा, मंदिरों की रक्षा हो सके। आपको बता दें कि मिर्ची बाबा का कांग्रेस से उस समय मोहभंग हो गया था जब कांग्रेस ने अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के भव्य उद्धाटन का आमंत्रण ठुकरा दिया था। तभी से मिर्ची बाबा बीजेपी का गुणगान करने लगे थे। और अब पीएम मोदी को फिर से पीएम बनाने की कामना कर रहे है। 


संबंधित समाचार