होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

KHANDWA NEWS; कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, आज कई नेता BJP करेंगे ज्वाइन, नरोत्तम मिश्रा रहेंगे मौजूद

KHANDWA NEWS; कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, आज कई नेता BJP करेंगे ज्वाइन, नरोत्तम मिश्रा रहेंगे मौजूद

खंडवा : मध्यप्रदेश में आम चुनाव को लेकर सियासी घमासान लगातार जारी है। दो चरण का चुनाव पूरा होने के बाद अब कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेता तीसरे चरण के चुनाव की तैयारी जुट गए है। तो वहीं इस बीच एक बड़ी खबर खंडवा से सामने आ रही है। जहां आज कई कांग्रेस नेता बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। जिसकी सदस्यता नरोत्तम मिश्रा द्वारा दिलाई गई।

40 कांग्रेसी नेता भाजपा किया ज्वाइन 

बता दें कि खंडवा से आज सरपंच ,पार्षद समेत लगभग 40 कांग्रेसी नेता भाजपा ज्वाइन किया है। सभी नेता भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचें और भाजपा की सदस्यता ली।। लगातार कांग्रेस नेताओं के पार्टी फेरबदल करने से कांग्रेस को चुनाव माह में तगड़ा झटका लगा है। 

कांग्रेस को फिर लगा झटका

खंडवा और खरगोन के कांग्रेस के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा  सरपंच ,पार्षद समेत लगभग 40 कांग्रेसी ने भाजपा ज्वाइन की ।  कांग्रेस के कई नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने के बाद नरोत्तम मिश्रा का बयान आया। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस में मची भगदड़ की  स्थिति । नरेश पटेल के दादा ने इंदिरा गांधी का मंदिर बनवाया था आज उनके पोते ने आज बीजेपी ज्वाइन की है। इमारती देवी के वायरल ऑडियो पर कहा मैंने वो वीडियो नहीं देखा मुझे पहले दिखाइए। रामनिवास रावत के बीजेपी ज्वाइन करने पर कहा रामनिवास रावत मेरे बड़े भाई की तरह है वे कई बड़े पदों पर है वो जो भी फैसला लेंगे सोच समझ कर लेंगे।

 

 

 

 


संबंधित समाचार