होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

GUNA NEWS; ग्रामीणों ने दिखाई मतदान की ताकत, सड़क नहीं तो वोट नहीं के लगाए नारे, महेंद्र सिंह सिसोदिया को दिखाया बाहर का रास्ता

GUNA NEWS; ग्रामीणों ने दिखाई मतदान की ताकत, सड़क नहीं तो वोट नहीं के लगाए नारे, महेंद्र सिंह सिसोदिया को दिखाया बाहर का रास्ता

गुना : मध्य प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान खत्म होने में महज कुछ घंटों का समय शेष है। ऐसे में जहां एक तरफ प्रदेश की जनता मतदान करने के लिए पहुंच रही है। तो वही दूसरी तरफ कुछ जगहों पर विकास नहीं होने के चलते ग्रामीणों ने मतदान करने से इंकार कर दिया है। इस बात की जानकारी जब पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और लोगों से वोट करने की अपील की। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने एकता दिखाते हुए सड़क नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए। जिसके बाद पूर्व मंत्री ने अपना आपा खो दिया और कहा कि वोट दोगे तब सड़क बनवाऊंगा, नहीं तो पश्चाताप करोगे। जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया। 

रामगढ़ का मामला 

बता दें कि चुनाव बहिष्कार का यह मामला गुना विधानसभा के रामगढ़ के मतदान केंद्र नंबर 167 का है। जहां पर सुबह से एक भी वोटिंग नहीं हुई। इस गांव में 452 मतदाता है। यहां अब तक वोटिंग शुरू नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण लंबे समय से सड़क और पुलिया की मांग कर रहे हैं। मांग पूरी नहीं होने की वजह से नाराज गांव वालों ने मतदान का बहिष्कार किया। इस दौरान पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया समझाइश देने पहुंचे लेकिन ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री से दो टूक में कहा कि सड़क, पुलिया नहीं तो वोट नहीं। इसके बाद मजबूरन मंत्री जी को  उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा। 

कलेक्टर से मिलने की लगाई गुहार 

गांव के मतदाताओं ने कहा कि प्रशासन पुलिया और रोड का आश्वासन दे, तो हम मतदान करने के लिए तैयार है। साथ ही बड़े प्रशासनिक अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। कलेक्टर मौके पर आकर आश्वासन दे दें तो हम तमदान करने के लिए तैयार है।


 


संबंधित समाचार