होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

3.50 लाख रुपए का आभूषणों सहित सामान को यात्री को किया सुरक्षित सौंपा, जानिए क्या था मामला... 

3.50 लाख रुपए का आभूषणों सहित सामान को यात्री को किया सुरक्षित सौंपा, जानिए क्या था मामला... 

आज 2 मई को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट भाटापारा से महिला आरक्षक सविता द्वारा सुबह सूचना दी गई एक यात्री कमलेश अतुलकर जो की गाड़ी संख्या 12409 गोंडवाना एक्सप्रेस के कोच नंबर बी 10 के 25 नंबर बर्थ पर एक लाल रंग का ट्रॉली बैग एवं हरे रंग का हैंडबैग भाटापारा स्टेशन में चढ़ने के दौरान गाड़ी में छूट गया है, और यात्री ट्रेन में नहीं चढ़ सके।


ड्यूटी आरपीएफ से मिली सूचना :

इस सूचना के आधार पर आरपीएफ उप निरीक्षक डी के शास्त्री ने तिल्दा रेलवे स्टेशन पर कार्यरत प्रधान आरक्षक एफ आर सोनी को तत्काल उक्त सामान को प्राप्त करने के निर्देश दिए, जहां पर उक्त प्रधान आरक्षक ने तिल्दा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 2 पर गोंडवाना एक्सप्रेस के आगमन के समय सुबह 6:50 पर उक्त ट्रेन को अटेंड किया एवं सही सलामत एक कत्थे रंग का ट्रॉली बैग एवं नीले रंग का हैंडबैग को उतारा एवं इसकी सूचना यात्री को भी दी गई, जहां पर आज सुबह 8:30 बजे यात्री कमलेश अतुलकर पिता शिवराम अतुलकर उम्र 42 वर्ष ग्राम बडोरा थाना बैतूल बाजार, जिला बैतूल निवासी। उपस्थित हुए एवं अपना रेल यात्रा टिकट दिखाकर उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार के साथ भाटापारा से बैतूल की यात्रा गोंडवाना एक्सप्रेस में करनी थी परंतु भाटापारा में चढ़ने के दौरान वह अपना सामान ट्रेन पर चढ़ा दिए परंतु वे अपने परिवार को नहीं चढ़ा सके जिसके कारण सामान गाड़ी में चला गया जिसकी सूचना ऑन ड्यूटी आरपीएफ को दिया गया।

 
उक्त ट्रॉलीबैग में दो नग सोने का कंगन  ,दो नग सोने का मंगलसूत्र,   एक नग सोने का काहार, एक जोड़ी चांदी का पायल,  दो जोड़ी चांदी की बिछिया एवं तीन जोड़ी चांदी का चूड़ा एवं 1600 रुपए नगद था।  जिसकी कुल कीमत लगभग 3:50 लाख रुपए बताई गई है । साथ ही यात्री ने इसके लिए आरपीएफ पुलिस की सराहना कर आभार व्यक्त किया।


संबंधित समाचार