होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

loksabha election 2024 :  विकास उपाध्याय ने अफसरों पर दबाव बनाने का लगाया आरोप, तो जवाब में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कही ये बात

loksabha election 2024 :  विकास उपाध्याय ने अफसरों पर दबाव बनाने का लगाया आरोप, तो जवाब में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कही ये बात

रायपुर। vikas upadhyay reaction : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान कल ख़त्म हो गया और इसी के साथ नेताओं और प्रत्याशियों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कांग्रेस के रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने रायपुर लोकसभा के शहरी क्षेत्रों में मतदान प्रतिशत के गिरने पर बीजेपी को निशाना साधते हुए कहा है कि तेज धूप तो असर था ही लेकिन लोग बीजेपी के झूठे वादों से त्रस्त थे. 

vikas upadhyay reaction :  बीजेपी ने अफसरों को लाभ पहुंचाने दबाव बनाया गया, लोग दबाव से नहीं जागरूकता से वोट करते हैं। शहरी क्षेत्रों के मुकाबले ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक मतदान हुआ है। मत प्रतिशत बढ़ाने के नाम पर आचारसंहिता का उल्लंघन किया गया है। उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस की गारंटियों को लोगों ने पसंद किया है , महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा है और इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस लोगों तक पहुंची है और इस बार NDA से ज्यादा सीटें INDIA जीतने जा रही है। 

Deputy CM Vijay Sharma reaction : चुनाव पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शहरी क्षेत्र में बहुत सारे लोगों का आना होता है।  मतदाता सूची में नाम जुड़ने के बाद उनका जाना होता है और सूची से नाम नहीं कटा होता है इसलिए मतदाता अधिक दिखता है। डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा कि छग में मतदान आशा के अनुरूप हुई है।  तीसरे बार मोदी जी को पीएम बनाने के लिए माता बहनों ने  आगे आकर मतदान किया है।  छग में बीजेपी 11 की 11 सीटें जितने वाली है।  पिछली बार से इस बार वोटिंग प्रतिशत बढ़ा है।  

Deputy CM Vijay Sharma reaction : कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय के आरोपों पर विजय शर्मा ने कहा कि आरोप लगा देना अलग बात है भाजपा की तीन बार की सरकार थी तब कांग्रेस आयी थी तब उन्होंने आरोप नहीं लगाया। अब उनकी सरकार नहीं है तो आरोप लगाना शुरू कर दिया।   तब लगाते आरोप की हमारे पक्ष में मतदान करवाया तो कांग्रेस की सरकार बन गयी। 


संबंधित समाचार