होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

lokasabha chunaav 2024 :  प्रदेश के हाईकोर्ट के न्यायाधीशों ने किया माताधिकार का प्रयोग, परिवार के साथ डाला वोट 

lokasabha chunaav 2024 :  प्रदेश के हाईकोर्ट के न्यायाधीशों ने किया माताधिकार का प्रयोग, परिवार के साथ डाला वोट 

बिलासपुर। Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ के सात सीटों पर तीसरे चरण का मतदान जारी है। वहीं इस दौरान न्यायपालिका से जुड़े लोग भी लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इस सन्दर्भ में प्रदेश के  उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों ने भी अपने सपरिवार के साथ ही मतदान किया . 

प्रदेश के न्यायधानी बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक 38 में छत्तीसगढ़ के उच्च न्यायालय के जस्टिस राकेश मोहन पांडेय ने आज अपने परिवार के साथ तेग बहादुर स्कूल 27 खोली में इस दौरान मतदान किया. बता दें कि मतदान के ठीक बात उन्होंने अपना फोटो शेयर किया हैं. 

इसके साथ ही बिलासपुर स्थित उच्च न्यायालय के सीनियर जस्टिस गौतम भादुड़ी ने भी आज मतदान किया हैं. छत्तीसगढ़ के विधानसभा क्षेत्र के शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा कॉलेज में बने मतदान केंद्र क्रमांक 71में आज अपने सपरिवार के साथ मतदान किया.

बेलतरा विधानसभा के उच्च न्यायालय के जस्टिस संजय के अग्रवाल ने भी आज मतदान किया. बता दें कि बेलतरा के  साइंस कॉलेज सरकंडा में बने मतदान केंद्र क्रमांक 170 में अपने पत्नी और बेटे के साथ मताधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान किया हैं.ने परिवार के साथ बिलासपुर विधानसभा के उच्च न्यायालय के जस्टिस पार्थ प्रतीम साहू ने बिलासपुर स्थित कोल इंडिया कार्यालय 27 में बने मतदान केंद्र में परिवार के साथ मतदान किया.
 
राजधानी रायपुर के संभागायुक्त डॉ. संजय अलंग ने भी आज सुबह सबसे पहले पहुंच अपने मताधिकार का प्रयोग कर वोट डाला.  इस दौरान वह अपने सपत्नीक के साथ ही पुरैना के प्राथमिक शाला भवन के मतदान केंद्र उन्होंने मतदान किया. और मतदाताओं से मतदान करने को लेकर अपील की. जिसके बाद डॉ अलंग ने अपनी पत्नी सुमिता अलंग के साथ फोटो भी ली . 


संबंधित समाचार