होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Lok Sabha Elections 2024 : गठबंधन 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाएगा, ये देश सहन नहीं करेगा

Lok Sabha Elections 2024 : गठबंधन 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाएगा, ये देश सहन नहीं करेगा

कोल्हापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोल्हापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब जानते हैं मैं काशी का सांसद हूं और काशी आया हूं, ये मेरा सौभाग्य है। कोल्हापुर, महाराष्ट्र का फुटबॉल हब कहा जाता है। फुटबॉल यहां के युवाओं में बहुत पॉपुलर है। इसलिए मैं फुटबॉल की भाषा में कहूं तो कल दूसरे चरण का मतदान पूरा होने के बाद भाजपा और एनडीए 2-0 से आगे चल रहे हैं। कांग्रेस और इंडी अलायंस ने देश विरोधी और नफरत की राजनीति के दो सेल्फ गोल कर लिए हैं। इसलिए, ये पक्का हो गया है कि फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि गरीब, एससी/एसटी और ओबीसी, विकास को समर्पित, युवाओं को अवसर और महिलाओं को सुविधा देने वाली हमारी सरकार है।

गठबंधन 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाएगा, ये देश सहन नहीं करेगा

पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि इंडी अलायंस वाले कह रहे हैं कि इनकी सरकार बनी तो ये लोग सीएए कानून रद्द कर देंगे। जिन लोगों के तीन अंकों में सीट जीतने के लाले पड़े हों, ये इंडी अलायंस वाले सरकार के दरवाजे तक पहुंच सकते हैं क्या? अब ये फॉर्मूला निकालने में लगे हैं कि एक साल एक पीएम। यानी, पांच साल में पांच प्रधानमंत्री... ये देश कभी सहन करने वाला नहीं है। याकूब मेनन की कब्र को संवारने वाले लोगों से आप कोल्हापुर, महाराष्ट्र का भाग्य बदलने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। 

राम मंदिर का 500 साल पुराना सपना पूरा  

मोदी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का 500 साल पुराना सपना पूरा हुआ है। दशकों तक राम मंदिर को बनने से रोकने वाली कांग्रेस ने उसका भी बहिष्कार किया। कांग्रेस वालों ने रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के निमंत्रण को भी ठुकरा दिया। जबकि, अयोध्या के अंसारी और उनका परिवार, जो जिंदगी भर राम मंदिर के विरुद्ध अदालत में केस लड़ता रहा, लेकिन जब न्यायालय ने कहा कि ये राम मंदिर है... तो अंसारी खुद राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में मौजूद रहे।

धारा 370 बहाल करना चाहती है कांग्रेस 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब कांग्रेस और उसके दोस्तों को अहसास हुआ कि वे एनडीए के विकास के ट्रैक रिकॉर्ड का मुकाबला नहीं कर सकते, तो उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी। वे राष्ट्रविरोधी एजेंडे और तुष्टीकरण का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब, कांग्रेस का एजेंडा है कि वे कश्मीर में धारा 370 को फिर से बहाल करेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि  कांग्रेस के शहजादे ने घोषणा की है कि आपकी संपत्ति और महिलाओं के गहने और सोने-चांदी की जांच करवाएंगे। आपकी कमाई को कांग्रेस उन लोगों में बांटेगी... जिसका इस पर पहला हक है, जैसा कि कांग्रेस वाले बताते हैं। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक गिर सकती है। 


संबंधित समाचार