होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

इंदौर लोकसभा : जीतू पटवारी का बयान इंदौर लोकसभा में में जीतेगी भाजपा

इंदौर लोकसभा : जीतू पटवारी का बयान इंदौर लोकसभा में में जीतेगी भाजपा

इंदौर लोकसभा : मध्यप्रदेश की एक मात्र लोकसभा सीट जहां पर कांग्रेस का प्रत्याशी मैदान में नहीं दिखाई देगा वो सीट इंदौर लोकसभा सीट बन गई है। मध्यप्रदेश के इतिहास में शायद ऐसा पहली बार होगा जब​ इंदौर लोकसभा में कांग्रेस का प्रत्याशी नहीं होगा। कांग्रेस ने इंदौर लोकसभा के लिए अक्षय कांति बम को प्रत्याशी बनाया था, लेकिन बम ने ऐन मौके पर कांग्रेस का बम फोड़ते हुए अपना नामांकन फॉर्म वापस ले लिया। इंदौर में घटे इस घटनाक्रम के बाद अब इंदौर लोकसभा में कांग्रेस का प्रत्याशी नहीं दिखाई देगा। 

पटवारी ने माना जीतेगी भाजपा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए इंदौर में भाजपा की जीत की बात कही है। पटवारी ने कहा की देश में लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। चार ऐसी जगह निकली जिसमें एक इंदौर शहर भी था, जिसमें लोकतंत्र के खतरे को लोगों ने जीया है, जिसकी हत्या को जीया है, जिसके दर्द को जीया है। आज में इंदौर शहर के परिवारजनों से इंदौर जैसी धरती मां में रहने वाले अपने परिवारजनों से बात करना चाहता हूं। पिछले तीस साल से यहां बीजेपी का सांसद है। नगर निगम मे भी कई बार से बीजेपी बनी हुई है। अभी हाल ही में ही हुए विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी के विधायक चुनकर आए है। इसका मतलब है कि जिले की जनता ने ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट बीजेपी को किया है। देश में लोकतंत्र की मर्यादा है 

पटवारी ने आगे कहा की इंदौर शहर में एक ऐसे नेता है जो कहते है की वे बहुत बड़े नेता है। ऐसा मैसेज देते है। उन्होंने अमित शाह के साथ काम किया, मोदी के करीबी है, लेकिन उन्होंने कृत्या किया। इंदौर शहर के कई प्रतिशत पार्टी और उनके विचारों से पसंद करते है, लेकिन उसको शहर से प्यार है वो इस कृत्य के लिए लज्जीत है। इंदौर शहर में जो क्राइम हुआ है वो एक राजनीतिक माफियाओं का काम है। 

पटवारी ने आगे कहा की बीते दिनों प्रेस क्लब से कहा था कि हम मैदान में नहीं है, कांग्रेस पार्टी मैदान में नही है। मैं इंदौर शहर के परिवारजनों से अनुरोध करता हूं की जो हुआ इसमें हमारी कुछ कमियां रही होंगी। हम इसमें सुधार करेंगे। अगर इस क्राइम को आपने सबक नहीं सिखाया तो नेता जनता से डरना बंद हो जाएंगे। और नेता डरना बंद होता है तो जनता गुम हो जाती है। मैं जनता से अनुरोध करता हूं की नोटा का आप्शन है, इसका इस्तेमाल करें। मेरी इंदौर वासियों से प्रार्थना है विचार करो, वोट जरूर डालो। जीतेगा बीजेपी का ही सांसद यहां इंदौर शहर में, भले ही चुनाव पर असर नहीं होना है, लेकिन मैसेज दे, की यह सही नहीं हैं।


संबंधित समाचार