होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Case on Jitu : जीतू ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, बसपा ने दर्ज कराया केस

Case on Jitu : जीतू ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, बसपा ने दर्ज कराया केस

भिंड। अपने बयान के बाद से ही जीतू पटवारी लगातार विवादों में घिरे हुए हैं। उनपर इमरती देवी द्वारा एससीएसटी एक्ट के तहत केस भी दर्ज करा दिया गया है। वहीं आज फिर उनपर आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज कर दिया गया है। जिसकी शिकायत बहुजन समाजवादी पार्टी के निर्वाचन अभिकर्ता अशोककुमार गुप्ता द्वारा की गई थी। पटवारी पर जातिगत टिप्पणी, मायावती और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के खिलाफ जनता को भड़काने का आरोप लगाया गया है। 

लगाया बड़ा आरोप 

भिंड में देवाशीष जरारिया को लेकर 27 अप्रैल को उमरी सभा के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा जातिगत टिप्पणी की गई थी। इन्होंने इस सभा में देवाशीष जरारिया के बारे में कहा था कि इनकी कहानी केवल वोट काटने की नहीं है नोट की भी कहानी है। जीतू ने ये भी कहा था कि याद रख लेना वहां से माल लाए हैं, बीजेपी से। इनके इस बयान को लेकर अब इनपर आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज करा दिया गया है। साथ ही देवाशीष जरारिया और मायावती की छवि धूमिल करने के लिए भी इनपर एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

हाल ही में इमरती ने भी दर्ज कराया केस  

हाल ही में इन्होंने इमरती देवी को लेकर भी विवादित बयान दिया था। जिसके कारण जीतू पर इमरती देवी द्वारा एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया था। इन्होंने बयान में कह दिया था कि इमरती देवी की चाशनी सूख गई है। इसके बाद ईमरती देवी का बयान सामने आया कि इस बार वे इन्हें नहीं छोड़ेंगी फिर इनपर इमरती देवी ने एससीएसटी एक्ट के जतह केस दर्ज करा दिया था। 
 


संबंधित समाचार