होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP ELECTION 2024: EVM मशीन चेक करने पहुंचे जयवर्धन सिंह, वोटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

MP ELECTION 2024: EVM मशीन चेक करने पहुंचे जयवर्धन सिंह, वोटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

भोपाल ;  मध्यप्रदेश में तीसरे चरण का मतदान जारी है। भोपाल, विदिशा, राजगढ़, बैतूल, सागर, गुना, भिंड, मुरैना और ग्वालियर सीट शामिल हैं। इन सीटों पर सुबह से मतदान करने के लिए लोग पहुंच रहे है। वोटिंग के लिए निर्वाचन आयोग के साथ-साथ प्रशासन द्वारा कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किये गए है। इसी बीच पूर्व मंत्री और राघोगढ के विधायक जयवर्धन सिंह अचानक से मतदान केंद्र पहुंचे और  EVM की जांच की। 

चुनाव को लेकर कांग्रेस काफी गंभीर 

बता दें कि दिग्विजय सिंह के बेटे और विधायक जयवर्धन सिंह चुनाव को लेकर काफी गंभीर है। जिसके चलते वो  राघोगढ़ किले के पास स्थित मतदान केंद्र पहुंचे और मशीन की जांच करते हुए मतदान कर चुके मतदाताओं की संख्या और EVM में डाले गए वोट का मिलान किया। जिसमे किसी भी तरह की गड़बड़ी सामने नहीं आई। 

04 जून नतीजे होंगे जारी 

इस दौरान मीडिया करियो से चर्चा करते हुए जयवर्धन ने कहा कि चाचौड़ा में मतदान केंद्र 24 की जानकारी आई है। 11 वोट डाले जबकि मशीन में 51 बता रहे थे। अपने यहां की मशीन चेक की है, यहां सब ठीक मिला है। बता दें कि मध्य प्रदेश में 4 चरणों में लोकसभा चुनाव हो रहे है। जिसमे से अभी तक तीन चरण का चुनाव पूरा हो गया है। जिसके नतीजे 04 जून को जारी किए जाएंगे। 


संबंधित समाचार