होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jagdalpur Crime : 10 लाख रुपये की चोरी कर फरार चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

Jagdalpur Crime : 10 लाख रुपये की चोरी कर फरार चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

Jagdalpur Crime : जगदलपुर शहर में बड़ी चोरी करने का मामला सामने आया है, हालांकि बस्तर पुलिस ने महज 12 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की रकम को भी बरामद कर लिया है। आरोपी जमशेदपुर झारखण्ड का रहने वाला बताया जा रहा है।

Jagdalpur Crime : मिली जानकारी के अनुसार, शहर के बिल्डर्स अशोक लुंकड ने मंगलवार की सुबह कोतवाली थाना में मामला दर्ज करवाया था। उसने आवेदन में कहा कि, कल रात 29 अप्रैल को उनके दफ्तर से 10 लाख रुपये की चोरी हो गयी थी। इसके बाद इस मामले में बस्तर एसपी ने तत्काल ही एक टीम गठित कर उडीसा के लिए पुलिस रवाना की। चूंकि बिल्डर्स के यहा उनके अकाउंटेंट पर पुलिस संदेह जता रही थी और उसके मोबाइल को ट्रेस करना शुरू कर दिया। मंगलवार की सुबह जब अकाउंटेट का मोबाइल लोकेशन उड़ीसा के खलीपाली थाना झरिगाव बता रहा था। इसी समय कोतवाली पुलिस और साइबर की टीम ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की, जिसके बाद वंही आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया। 

Jagdalpur Crime : इधर कोतवाली पुलिस ने चोरी की गई रकम को भी आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए बस्तर एसपी ने बताया कि चोरी की वारदात के बाद टीम को अलर्ट करते हुए उन्हें उड़ीसा रवाना किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


संबंधित समाचार