होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

inh न्यूज़ के खबर का हुआ बड़ा असर, चुनाव के बहिष्कार के बाद वर्षों पुरानी लंबित मांग हुई पूरी

inh न्यूज़ के खबर का हुआ बड़ा असर, चुनाव के बहिष्कार के बाद वर्षों पुरानी लंबित मांग हुई पूरी

रिपोर्टर - नौशाद अहमद

सूरजपुर। loksabha election 2024 phase 03 : प्रदेश में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान करंजी  गांव के ग्रामीणों ने रैली निकाल कर चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया था गांव के लोगों की मांग थी कि ओवरब्रिज में पुल निर्माण के साथ ही गांव में आने जाने के लिए नदी पर पुल का निर्माण नही होने पर लोकसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेने की बात कही थी।  

loksabha election 2024 phase 03 : इस खबर को inh 24x7 हमने प्रमुखता से दिखाया था. खबर दिखाए जाने के बाद प्रशासन की टीम द्वारा दल बल के साथ करंजी पहुंच कर ग्रामीणों से मुलाकात किया और उन जगहों का निरीक्षण किया जहां पर निर्माण होना है। ग्रामीणों को समझाइए दिया गया और बताया कि कलेक्टर की पहल पर रेलवे को चिट्ठी भी लिखा गया है वहीं सेतु विभाग से चुनाव के बाद तत्काल काम शुरू करने को कहा गया है जिसकी बजट राशि की स्वीकृत भी कर दी गई है।  

loksabha election 2024 phase 03 : गांव की 15 साल पुरानी मांग पूरी होने पर ग्रामीण काफी खुश हैं वर्षों पुरानी लंबित मांग जिसके पुरे न होने पर ग्रामीण लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर रहे थे।  मांगों के पूरी होने पर ग्रामीण अब लोकसभा चुनाव के इस पर्व में अपनी सहभागिता निभाने के लिए आगे आ रहे हैं।  

समीर शर्मा तहसीलदार, सूरजपुर


संबंधित समाचार