होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अक्षय कांति बम : इंदौर में बीजेपी का खेला, कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम बीजेपी में शामिल 

अक्षय कांति बम : इंदौर में बीजेपी का खेला, कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम बीजेपी में शामिल 

अक्षय कांति बम : इंदौर में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले बड़ा खेला कर दिया है। इंदौर कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम अपना नामांकन लेने के लिए कलेक्ट्रेट के लिए निकल चुके है। अक्षय कांति बम मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के साथ एक कार में नामांकन वापस लेने के लिए निकले है। वही कांग्रेस का सेकंडरी उम्मीदवर मोती सिंह पटेल का फार्म भी निरस्त हो गया है। इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने अपने एक बयान में पुष्टि करते हुए कहा है कि इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लेने का आवेदन दिया है।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक्स पर ​एक फोटो शेयर की है। विजयवर्गीय ने लिखा है कि इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी श्री अक्षय कांति बम का माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है। 

आपको बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अक्षय कांति बम को टिकट दिया था। वही बीजेपी ने मौजूदा सांसद शंकर लालवानी पर भरोसा जताया था। बताया जा रहा है कि शंकर लालवानी को टिकट देने पर बीजेपी के कई नेता उनका विरोध कर रहे थे। वही कम मतदान प्रतिशत के चलते अ​मित शाह ने मंत्रियों और विधायकों को चेतावनी दी थी। इसी को लेकर इंदौर से सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने नाम वापसी के अंतिम दिन कांग्रेस के साथ खेला करके कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम को अपने पाले में कर लिया। 

बम के घर पहुंचे कांग्रेसी

अक्षम बम का मतदान से पहले पल्टी मारने को लेकर इंदौर कांग्रेस नेताओं में आक्रोश है। कांग्रेस के कई नेता अक्षय बम के घर पहुंचे है। नेताओं ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी से अपनी नाराजगी व्यक्त की है। कांग्रेस नेता देवेन्द्र यादव ने फोन पर कांग्रेस नेताओं से बातचीत की है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। देवेन्द्र यादव फोन पर बात करते हुए कह रह है कि मैने कांग्रेस से कहा था कि में इससे अच्छा चुनाव लड़करी दिखाउंगा, लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने पैसे लेकर इसे टिकट दे दिया।  अक्षय बम का ने कांग्रेस के लिए क्या योगदान दिया, जो उसे टिकट दे दिया और अब वो धोखा देकर निकल गया। 

वही कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता शुभसनी शरद यादव ने इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के नाम वापस लिए जाने को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहां है कि मोदी सरकार स्वतंत्र एजेंसियों का दुरुपयोग कर, डरा धमका कर प्रत्याशियों से नाम वापस लेने का दवाव बना रही है। 

बम पर शिवराज का रिएक्शन

अक्षय बम के बीजेपी में जाने को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सभी नेता और कार्यकर्ताओं का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी में है... इंदौर के कांग्रेस उम्मीदवार ने आज भाजपा ज्वाइन कर ली...कांग्रेस के उम्मीदवार का भी भरोसा अब कांग्रेस में नहीं है, प्रधानमंत्री मोदी में है...कांग्रेस देश को विनाश की ओर ले जा रही है..."
 


संबंधित समाचार