होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

इमरती देवी ऑडियो : 24 घंटे के अंदर इमरती का दूसरा ऑडियो वायरल, मचा हंगामा

इमरती देवी ऑडियो : 24 घंटे के अंदर इमरती का दूसरा ऑडियो वायरल, मचा हंगामा

इमरती देवी ऑडियो : केंद्रीय मंत्री सिंधिया की कट्टर समर्थक भाजपा नेता पूर्व मंत्री इमरती देवी का 24 घंटे के अंदर दूसरा ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियों में इमरती देवी कांग्रेस प्रत्याशियों को समर्थन देने की बात कर रही है। वायरल ऑडियो में एक अज्ञात शख्स इमरती देवी से मोबाइल पर बात करने के दौरान कह रहा है व्यस्त नहीं हो तो 2 मिनट बात करनी है... अज्ञात शख्स के जवाब में इमरती देवी कह रही है कि अभी मैं अशोकनगर बैठी हूं...बताओ ?

ऑडियो की बातचीत के अंश...

अज्ञात शख्स — भांडेर की स्थिति थोड़ी डाउन हुई है.. किसकी बरैया की ? 
इमरती देवी — जरारिया के आने से..नहीं नहीं BSP को कोई वोट नहीं देगा ..
इमरती देवी — मुझे पता है...ना 10 हजार काटेगा ना 5 हजार..तुम लिख लो 2-3 हजार वोट काट पायेगा मुश्किल से.. 
अज्ञात शख्स — वैसे सब लोग लगे हुए हैं आपका आश्वासन सबको दिया है.. सब बरैया जी के लिए काम करो लोग तैयार हैं और कर भी रहे हैं... 
अज्ञात शख्स — कुछ लोग भाजपा के कांग्रेस में आने को तैयार हैं... वह तो कह रहे हैं सदस्यता दिलवा दो..  हमने कह दिया है सदस्यता अभी नहीं आदेश कर देगी तब सदस्यता हो जाएगी। अभी तो अंदर से प्रचार करो.. कांग्रेस का.. और प्रवीण पाठक के लिए सब लोग लगे हैं। 
अज्ञात शख्स — सब की इच्छा एक बार मुलाकात हो जाए.. 
इमरती देवी — ठीक है एक बार सबकी मुलाकात करा देंगे ..नंबर ले लो सबके मुलाकात कर देंगे ठीक है..

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी इमरती देवी का एक ऑडियो हुआ था वायरल जिसमें भिंड लोकसभा और ग्वालियर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की बातचीत की गई थी... ऑडियो वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा यह सब मेरे खिलाफ षड्यंत्र है... पुलिस में शिकायत करूंगी..Inh न्यूज़ वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है...

मुझे बदनाम करने की साजिश

इमरती देवी ने कहा कि कुछ लोग नहीं चाहते की इमरती देवी अच्छे बड़े पद पर जाए, इसलिए ऐसी हरकतें कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। हराने वाले कोई और है, नाम इमरती देवी का लगते हैं। फर्जी वीडियो ऑडियो बनवाकर वायरल करते है, डबरा विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हमेशा बीजेपी हारती आई है, पर मैंने भाजपा के वोट बैंक को बढ़ाया है। मैं अपनी पार्टी का सम्मान करती हूं और यहां के प्रत्याशी को जिताने में हर संभव प्रयास करूंगी। जिस किसी ने भी इस ऑडियो को एडिटिंग करके वायरल किया है, मैं उसके खिलाफ थाने में आवेदन दूंगी।


संबंधित समाचार