होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

इमरती देवी : नरोत्तम मिश्रा पर फूटा इमरती का गुस्सा! लगा डाले ये गंभीर आरोप

इमरती देवी : नरोत्तम मिश्रा पर फूटा इमरती का गुस्सा! लगा डाले ये गंभीर आरोप

इमरती बनाम नरोत्तम : ऑडियो को लेकर चर्चा में आई सिंधिया की कट्टर समर्थक इमरती देवी और नरोत्तम मिश्रा के बीच की अदावत किसी से छिपी नहीं है। बीते दिन इमरती देवी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में इमरती देवी कांग्रेस प्रत्याशी का सपोर्ट करने की बात कर रही थी, हालांकि हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते है। इमरती देवी ने अपने एक बयान में ऑडियो को फर्जी भी बताया था, लेकिन अब इमरती देवी ने नरोत्तम मिश्रा की ओर इशारा करते हुए अपना दुखड़ा रोया है। 

इशारों में नरोत्तम पर फोड़ा ठीकरा

इमरती देवी हमेशा की तरह विधानसभा चुनाव में अपनी हार का ठीकरा पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर फोड़ती आई है। ऑडियो वायरल होने के बाद इमरती ने एक बार फिर नरोत्तम मिश्रा का नाम नहीं लेते हुए गंभीर आरोप जड़े है। इमरती देवी ने अपने बयान में कहा है कि उनके पीछे कुछ दुश्मन पड़े हैं, जो उन्हें चुनाव हरवा देते हैं। इसलिए डबरा से बीजेपी नही जीत पाती है। यह कौन कतरवाता है? कौन हरवाता है? ये सभी को पता है। बीजेपी से कौन है वो यह भी सभी को पता है, सब जानते हैं।

लोग मुझ पर इसलिए करते हैं शक

इतना ही नहीं इमरती देवी ने यह भी कहा कि कुछ लोग मुझे और पार्टी को चुनाव हरवाकर दोष मुझ पर मढ़ना चाहते है। डबरा विधानसभा में बीजेपी क्यों हारती है और कांग्रेस क्यों जीतती है यह सभी को पता है। इमरती ने आगे कहा कि लोग मुझ पर इसलिए शक करते है क्योंकि मैं ज्यादा बोलती हूं, लेकिन में हमेशा भाजपा के साथ हूं। पार्टी जो भी मुझे जिम्मेदारी देगी मैं उसे पूरा करूंगी। डबरा में भाजपा की जीत के लिए मैं हमेशा अपने प्रयास करूंगी और करती रहूंगी।

इमरती का ऑडियो वायरल!

हाल ही में इमरती देवी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में इमरती देवी कांग्रेस प्रत्याशियों का सहयोग करने की बात कर रही है। ऑडियो में कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक और फूल सिंह बरैया का सपोर्ट करने की बात हो रही है। वायरल वीडियो को लेकर चंबल की राजनीति सुलगने लगी है। वही इमरती देवी ने ऑडियो को फर्जी करार दिया है। इमरती के कथित ऑडियो को लेकर राजनैतिक गलियारों में चर्चा होने लगी है कि इमरती देवी का बीजेपी में मोहभंग हो गया है? इसलिए इमरती अब कांग्रेस में वापसी कर सकती है?


संबंधित समाचार