होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

रेत माफिया:  अवैध रूप से हाइवा में ले जा रहे थे रेत, पूछताछ करने पर BJP अध्यक्ष और बेटे से विवाद, दोनों पक्षों ने किया FIR दर्ज

रेत माफिया:  अवैध रूप से हाइवा में ले जा रहे थे रेत, पूछताछ करने पर BJP अध्यक्ष और बेटे से विवाद, दोनों पक्षों ने किया FIR दर्ज

Illegal Sand Mining: महासमुंद : इन दिनों अवैध रेत उत्खनन जोरों पर है । रेत माफियाओं द्वारा रेत उत्खनन का गोरख धंधा काफी दिनों से किया जा रहा है। ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है कि अवैध रेत उत्खनन करने वाले माफियाओं पर जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जल्द ही एक्शन क्यों नहीं लिया जा रहा है। बुधवार की रात रेत माफिया अवैध रूप से हाइवा में रेत ले जा रहे थे। इसी बीच महासमुंद जनपद अध्यक्ष यतेन्द्र साहू ने हाइवा को देखकर पूछताछ की तो रेत माफियाओं ने जनपद अध्यक्ष और उनके बेटे के साथ मारपीट कर दी।

Illegal Sand Mining: मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात महानदी से अवैध रूप से रेत खनन कर हाइवा ले जा रहे थे। इसी समय जनपद अध्यक्ष और उनके बेटे विवेक साहू ने उन्हें रायल्टी पिट पास के बारे में पुछा जिस पर ड्राइवर ने बताया कि उसके पास रायल्टी पिट पास नहीं है। इसके बाद जनपद अध्यक्ष ने इस मामले की सूचना जिला खनिज अधिकारी को दी । 

दोनों पक्ष पहुंचे  FIR दर्ज करने

बरबसपुर के रहने वाले  झाला चंद्राकर (रेत माफिया) ने ड्राइवर की सूचना पर वैभव चंद्राकर और तरुण चंद्राकर के साथ सिरकोनी पहुंचे। वहां पहुँच कर माफियाओं ने अवैध खनन की जानकारी देने के लिए मौके पर पहुँच कर यतेन्द्र साहू और विवेक साहू पर के साथ भारी मारपीट की। इसके बाद जनपद अध्यक्ष की शिकायत पर खनन माफिया के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस ने FIR दर्ज किया है। इस मामले को लेकर एडिशनल SP प्रतिभा पांडे कहना है कि, हाथापाई करने के बाद दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर  FIR दर्ज की है। आगे की कार्रवाई जांच के बाद की जाएगी।


संबंधित समाचार