होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छत्तीसगढ़ दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह : बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली होंगे शामिल, जनसभा को करेंगे संबोधित 

छत्तीसगढ़ दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह : बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली होंगे शामिल, जनसभा को करेंगे संबोधित 

 कोरबा।Amit Shah Visit CG :  छत्तीसगढ़ में इन दिनों लगातार ही नेताओं और मंत्रियों का दौरा जारी हैं. ऐसे में लोक सभाचुनाव को मद्देनजर रखते हुए सभी पार्टी के नेताओं का प्रचार प्रसार जारी हैं. वहीं इस बीच बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। इस दौरान वह प्रदेश के कोरबा लोकसभा क्षेत्र के स्थित कटघोरा में आज जनसभा को सम्बोधित करेंगे। बता दें कि इस चुनावी जनसभा में भारी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता के साथ आम लोग भी शामिल होंगे। 

कानून व्यवस्था की तैयारी :

 Amit Shah Visit CG : जानकारी के मुताबिक यह चुनावी सभा बीजेपी उम्मीदवार सरोज पांडेय के पक्ष में  की जाएगी। इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कटघोरा में इस रैली को सफल बनाने के संदर्भ में बड़े पैमाने पर इस दौरान तैयारी की है। इसके साथ ही शाह के आगमन में इस दौरान आज पूरे शहर में पोस्टर , बैनर और  फ्लैक्स लगाए हुए हैं। इसके साथ ही इस रैली में कोरबा जिला सहित मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से भी लोग इस दौरान शामिल होंगे। बता दें कि यहां पर भीड़ के दौरान कानून-व्यवस्था और पार्किंग व्यवस्था के मद्देनजर कोरबा पुलिस ने रूटचार्ट जारी किया हैं। 

यहां होगी जनसभा :

Amit Shah Visit CG : कोरबा समेत गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भी लोग शामिल होने पहुंचेंगे। संभावित भीड़ के दौरान यहां पर पार्किंग की व्यवस्था और कानून-व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए कोरबा पुलिस ने इस जगह पर रूटचार्ट जारी की हैं। आपको बता दें कि कटघोरा स्थित स्थानीय मेला ग्राउंड में ही गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा की तैयारी की गई हैं. जबकि शाह के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग यहां के हाई स्कूल मैदान में कराई जाएगी। 
 


संबंधित समाचार