होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छीपा समिति प्रबंधक आत्महत्या मामला बना राजनैतिक स्टंट 

छीपा समिति प्रबंधक आत्महत्या मामला बना राजनैतिक स्टंट 

राजा शर्मा (डोंगरगढ़)

डोंगरगढ़: राजनांदगांव जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के पूर्व अध्यक्ष एवम् पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी नवाज खान को जहा पिछले दिनों ग्राम छिपा स्थित धान खरीदी केंद्र के समिति प्रबंधक गोवर्धन वर्मा के आत्महत्या मामले में डोंगरगढ़ पुलिस ने नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद से ही नवाज खान डोंगरगढ़ पुलिस से बचते नजर आ रहे थे । वही आज नवाज खान ने पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोडी । 

नवाज खान ने कहा की भा जा पा कर रही है लोकतंत्र का हनन :

मीडिया से चर्चा करते हुए नवाज खान ने कहा कि यह षड्यंत्र था 26 तारिक को हुए चुनाव में उन्हें अपनी पार्टी का काम करने से रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग किया , ताकि मैं अपने पार्टी का चुनाव प्रचार ना कर सकू। मेरा मानना है की इस पूरे मामले में पुलिस प्रशासन दोषी नहीं है। सत्ताधारी के इशारे में पूछताछ के लिए मुझे नोटिस भेजा गया । भारतीय जनता पार्टी ने पूछताछ नोटिस की आड़ में चुनाव प्रचार को प्रभावित करने का काम किया है। 

जिस केस में मेरा दूर-दूर तक कोई सम्बन्ध नहीं उसमे मुझे नोटिस जारी किया :

उन्होंने कहा कि जिस मामले में उनका दूर दूर तक कोई लेना देना नही है उसमे उनको नोटिस जारी किया गया प्रशासनिक तंत्र के दुरुपयोग का आरोप भी नवाज ने लगाया । नवाज ने कहा की जिनसे मेरी मित्रता है उनके घर भी जा कर उनको परेशान किया गया जो की अनुचित है मैं कौन सा अपराधी था जो मेरे शुभचिंतकों के घर पुलिस को भेज कर परेशान किया गया ये भारतीय जनता पार्टी की चाल थी ठीक चुनाव में मतदान के पहले मुझे पूछताछ के लिए नोटिस जारी करते हैं। जिससे चुनाव प्रभावित कर सके और मैं अपने पार्टी का काम ना कर सकूं। ऐसा कृत्य भारतीय जनता पार्टी करते आ रही है जिससे लोकतन्त्र का हनन है। 
 


संबंधित समाचार