होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मैसेज कर कहा : अब नही हो रहा मेरे से, गाड़ी लेने डैम आ जाना चाबी लेके, यह कहकर डेम में लगा दी छलांग, गोताखोरों को अब तक नहीं मिली लाश 

मैसेज कर कहा : अब नही हो रहा मेरे से, गाड़ी लेने डैम आ जाना चाबी लेके, यह कहकर डेम में लगा दी छलांग, गोताखोरों को अब तक नहीं मिली लाश 

रिपोर्टर - जगन्नाथ साहू, बालोद। 

बालोद। जिले के महामाया थाना क्षेत्र अंतर्गत बोइरडीह डैम में राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 का निवासी एक युवक अपनी बाइक खड़ाकर सोमवार रात को अपने मित्रों को बाइक ले जाने और अब नही हो रहा मेरे से, मैसेज कर फोन बंद कर लापता हो गया।

मिली जानकारी अनुसार राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 निवासी नरेश कुमार नागेश्वर पिता स्व. राजेंद्र प्रसाद नामक 24 वर्षीय युवक ने सोमवार की रात लगभग 9 बजे अपने दोस्त हिमालय विश्वकर्मा को मैसेज किया कि "भाई माफ कर देना, सॉरी और गुड बाय भाई, गाड़ी लेने डैम आ जाना चाबी लेके तेरा वाला, नही हो पा रहा अब मेरे से" और मोबाइल को बंद कर दिया। इस प्रकार से मैसेज आने के बाद और लगातार मोबाइल बंद आने से मित्रों और परिजनों के द्वारा खोजबीन शुरू की किया गया लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। लापता युवक के भेजे मैसेज के आधार पर बोइरडीह डैम के ऊपर युवक की मोटर साइकिल मिलने के बाद परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की सूचना महामाया थाना में दी।

मंगलवार सुबह पुलिस प्रशासन डैम पहुंची तो डैम के किनारे पानी में युवक की चप्पल मिली, जिसके बाद आसपास खोजबीन की गई लेकिन और कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जिसके बाद बालोद से गोताखोरों की टीम मोटर बोट के साथ दोपहर तीन बजे बुलाई गई और शाम 6 बजे तक गोताखोरों ने भी डैम में उतरकर खोजबीन की गईं लेकिन देर शाम गुजर जाने के बावजूद कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।


संबंधित समाचार