होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS; विदेश डेलीगेट्स पहुंचे BJP दफ्तर, VD शर्मा ने किया स्वागत, चुनावी रणनीति समझेंगे 6 देशों के प्रतिनिधि मंडल

MP NEWS; विदेश डेलीगेट्स पहुंचे BJP दफ्तर, VD शर्मा ने किया स्वागत, चुनावी रणनीति समझेंगे 6 देशों के प्रतिनिधि मंडल

भोपाल : देशभर में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। दो चरणों का चुनाव जहां शांतिपूर्ण तरीके से पूरा हो गया है, तो वही तीसरे चरण का चुनाव महज कुछ दिनों में होने जा रहा है। इसी बीच ‘भाजपा को जानें’ अभियान के तहत छह देशों के राजनीतिक दलों का एक प्रतिनिधि मंडल चुनावी रणनीति को समझेंगे के लिए मध्य प्रदेश पहुंच चुका है। जिनका स्वागत वीडी शर्मा द्वारा किया गया। 

भाजपा की चुनावी रणनीति समझ रहे विदेश डेलीगेट्स

बता दें कि 6 देशों के विदेशी डेलीगेट्स युगांडा, नेपाल, श्रीलंका, इजराइल, मोरासिस और वियतमान से आए है। जो 01 से 05 मई तक भारत दौरे पर रहेंगे। इसी कड़ी में आज प्रतिनिधि मंडल भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय और प्रदेश मीडिया सेंटर का भ्रमण करके भाजपा की चुनावी रणनीति के संबंध में जानकारी प्राप्त कर रहे है । विदेशी प्रतिनिधिमंडल का यह प्रवास कार्यक्रम भाजपा विदेश विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी डॉ विजय चौथाईवाले के मार्गदर्शन में आयोजित किया जा रहा है।

MP के तीन दिवसीय दौरे पर प्रतिनिधि मंडल

6 देशों के प्रतिनिधि मंडल एमपी के तीन दिवसीय दौरे पर है। जहां पर वो ''भाजपा को जानें'' कार्यक्रम के तहत आयोजित इस प्रवास कार्यक्रम के अंतर्गत प्रतिनिधिमंडल के सदस्य पार्टी की चुनावी प्रक्रिया को देखने और समझने के लिए आए हुए है। फ़िलहाल बीजेपी दफ्तर में प्रदेश अध्यक्ष के साथ चुनाव प्रबंधन का काम समझ रहे है 6 देशों के प्रतिनिधि मंडल।  इसके बाद विदेशी राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मुलाकात कर भारत के लोकतंत्र को जानने का प्रयास करेंगे।


संबंधित समाचार