होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

bhopal breaking : पांच युवक डूबे, दो को बाहर निकाला, तीन की मौत 

bhopal breaking : पांच युवक डूबे, दो को बाहर निकाला, तीन की मौत 

 भोपाल। बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित घोड़ापछाड़ डैम में गुरुवार शाम तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। तीनों युवक अपने चार अन्य साथियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए घोड़ापछाड़ डैम पहुंचे थे। इस दौरान डैम में नहाने उतरे पांच युवक डूबने लगे। साथ मौजूद दोस्तों ने दो को बाहर निकाल लिया था, लेकिन तीन युवक गहरे पानी में समा गए। रात करीब दस बजे के आसपास पुलिस ने दो युवकों की लाश पानी से बाहर निकाल ली थी, तीसरे की तलाश गोताखोरों की टीम ने रात 10 बजे तक की। पर पर्याप्त रोशनी न होने के कारण सर्चिंग बंद करनी पड़ी। शुक्रवार सुबह से फिर सर्चिंग की जाएगी।

पुलिस के अनुसार अर्जुन मालवीय पिता मोहन मालवीय (20) निवासी पिपलिया पेंदे खां, नितिन नरवारे पिता दिलीप नरवारे (23) निवासी पिपलिया पेंदे खां, संजय मेहर पिता तुलसी मेहर (26) निवासी पिपलिया पेंदे खां समेत दुर्गेश, अजय, शुभम अहीर और सुमित सांवले निवासी पिपलिया पेंदे खां पिकनिक मनाने के लिए गुरुवार दोपहर घोड़ापछाड़ डैम पहुंचे थे। वहां सभी दोस्तों ने पार्टी की और शाम करीब साढ़े पांच बजे नहाने के लिए डैम में उतरे थे। इस दौरान पांच युवक डूबने लगे। बाहर मौजूद दो युवकों ने उन्हें सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि तीन युवक गहरे पानी में डूब गए। 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची थी। थाना प्रभारी वीरेंद्र सेन ने बताया कि नितिन नरवारे और संजय मेहर का शव गोताखोरों ने पानी से बाहर निकाल लिया था, जबकि अर्जुन मालवीय की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि दुर्गेश, अजय, शुभम अहीर और सुमित सांवले से हादसे के बाद से काफी डरे सहमे हैं उनसे पूछताछ की जा रही है।


संबंधित समाचार