होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

भूपेश बघेल को पहले खिलाए बोर- बासी, फिर थामा बीजेपी का दामन.... 

भूपेश बघेल को पहले खिलाए बोर- बासी, फिर थामा बीजेपी का दामन.... 

रायगढ़। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की चुनाव निकट है, वहीं कांग्रेस सदस्यों का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला अभी भी जारी है. इसी बीच रायगढ़ के पूर्व विधायक प्रकाश नायक के छोटे भाई कैलाश सक्राजित नायक ने भाजपा का दामन थाम लिया है। यह घटना तब हुई जब पूर्व सीएम भूपेश बघेल प्रकाश नायक के घर में बोरे-बासी खाया और उनके भाई ने बीजेपी का दामन थाम लिया। बता दें, कांग्रेस नेताओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी की नीति-रीति से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थामा है।

भगवा गमछा पहनाकर किया स्वागत :

कांग्रेस नेताओं ने सनातन धर्म की रक्षा और मोदी जी के विकसित भारत के निर्माण के संकल्प में अपनी भागीदारी निभाने के लिए भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। सभी ने छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव में राज्य की 11-11 सीटें मोदी जी की झोली में डालकर उनको मजबूत करने का भरोसा दिलाया है। वित्त मंत्री चौधरी ने सभी को भगवा गमछा पहनाकर स्वागत किया। 

ये दिग्गज भी बीजेपी में हुए शामिल:

वहीं वित्त मंत्री ओपी चौधरी के समक्ष कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य कैलाश नायक, रायगढ़ के पूर्व विधायक के प्रतिनिधि हुकुम चंद अग्रवाल सहित महावीर अग्रवाल, कैलाश अग्रवाल, योगेन्द्र अग्रवाल, टिंकू अग्रवाल ने पीएम मोदी के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए भाजपा में प्रवेश किया। 


संबंधित समाचार