होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

FIR ON PATWARI AND BHURIYA; गैंगरेप केस में फंसे जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया, पुलिस ने FIR की दर्ज

FIR ON PATWARI AND BHURIYA; गैंगरेप केस में फंसे जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया, पुलिस ने FIR की दर्ज

भोपाल : मध्य प्रदेश में जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। पार्टी के दिग्गज नेता लगातार पार्टी का दामन छोड़  बीजेपी में शामिल हो रहे है। तो वही इस बीच एक बड़ी खबर राजधानी भोपाल से सामने आ रही है। जहां कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पर गैंगरेप  केस में FIR दर्ज की गई है। 

गैंगरेप पीड़िता की पहचान उजागर करने का आरोप 

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों अलीराजपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई थी। जिसके बाद कांग्रेस ने इस मामले का जमकर उठाया. लेकिन इसी बीच जीतू पटवारी और झाबुआ के MLA विक्रांत भूरिया एक गलती कर बैठे। उन्होंने गैंगरेप पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया में उजागर कर दी। जिसके चलते उनके खिलाफ अलीराजपुर जिले के जोबट पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

जानें क्या है मामला 

जोबट के एक गांव में 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पीड़िता के परिजनों से मिले। दोनों नेताओं ने पीड़ित परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इसपर जोबट थाने में गैंगरेप पीड़िता की पहचान उजागर करने की शिकायत की गई। इसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेताओं पर IPC की धारा 228A, , और धारा 23 पाक्सो एक्ट और 74 जेजे एक्ट में मामला दर्ज किया है।  


संबंधित समाचार