होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

किसान की बेटी ने रोशन किया नाम, 10वीं सीजी बोर्ड की परीक्षा में 98 प्रतिशत अंकों के साथ किया बेहतर प्रदर्शन...

किसान की बेटी ने रोशन किया नाम, 10वीं सीजी बोर्ड की परीक्षा में 98 प्रतिशत अंकों के साथ किया बेहतर प्रदर्शन...

रिपोर्टर - सोमा शर्मा, गरियाबंद: छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, रायपुर ने आज कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे जारी कर दिए हैं। वहीं गरियाबंद जिले के भेंड्री गांव की एक बेटी ने पिता का मान बढ़ाया। बताया जा रहा है कि 98 प्रतिशत अंकों के साथ 10वीं सीजी बोर्ड की परीक्षा में बेहतर प्रदशर्न किया जिसके बाद जिले के कलेक्टर दीपक अग्रवाल सहित सभी ने बधाईयां दी।
 

किसान परिवार की है बेटी

आत्मविश्वास हो और मंजिल को पाने की लगन हो मंजिल मिल ही जाती है। सुख सुविधा और बिना कोचिंग के खुद से 7 से 8 घंटे की पढ़ाई कर भेंडरी गांव की होनिशा साहू ने कक्षा 10वीं सीजी बोर्ड की परीक्षा में प्रदेश में दूसरा स्थान बनाया है।

होनिशा करेंगी पीएससी की तैयारी 

छत्तीसगढ़ 10वी 12वी के परीक्षा परिणामों की घोषणा हो चुकी है, गरियाबंद जिले के एक छोटे से गांव भेंड्री की रहने वाली होनिशा साहू ने दसवीं बोर्ड एग्जाम में 98.3 प्रतिशत अंक लाकर प्रदेश में दूसरा स्थान अर्जित किया, साथ ही जिले का नाम गौरांवित किया है। होनिशा की इस कामयाबी पर जिले के कलेक्टर दीपक अग्रवाल सहित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और क्षेत्रवासियों ने होनिशा और उनके परिजनों को बधाई दी है, होनिशा आगे पीएससी की तैयारी कर सिविल सर्विस में सेवाएं देना चाहती है।

 

 


संबंधित समाचार