होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बीजापुर के सीमावर्ती इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, सात नक्सली ढेर 

नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बीजापुर के सीमावर्ती इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, सात नक्सली ढेर 

रिपोर्टर इमरान खान,  नारायणपुर। नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है।  डीआरजी, बस्तर फाइटर्स और एसटीएफ के द्वारा संयुक्त कार्रवाई की जा रही है।  एंटी नक्सल ऑपरेशन के तहत अबूझमाड़ के जंगल में यह कार्रवाई की जा रही है।  इस जानकारी की नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने पुष्टि की है। दोनों तरह से जमकर फायरिंग चल रही है। 

ऑपरेशन सूर्य शक्ति पॉइंट फाइव

अबूझमाड़ के रेकवाया के जंगल में आज सुबह से मुठभेड़ चल रह हैं। ऑपरेशन सूर्य शक्ति पॉइंट फाइव द्वारा जंगल से  दो नक्सली का शव लेकर सुरक्षाबल निकली है। इधर ओरछा थाना से 25 किमी दूर इंद्रावती नेशनल पार्क में भी नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ चल रहा है। जिसमें एक नक्सली ढेर हुआ है जिसकी आधिकारिक पुष्ठि होना बाकी है। आपको बता दें कि तीन जिले से आठ सौ जवानों के द्वारा यह बड़ा ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सभी सुरक्षा जवान सकुशल हैं। इस बात की पुष्टि ASP रॉबिशन गुड़िया ने की है। मुठभेड़ के बाद कई नक्सलियों की गिरफ्तारी भी हुई है। 

5 नग AK 47 बरामद 

अलग अलग नक्सली मुठभेड़ में घटना स्थल से 05 नग AK 47 समेत बड़ी मात्रा में नक्सली सामग्री बरामद होने की सूचना हैं। मुठभेड़ में 07 नक्सली भी मारे गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले टेकामेटा में दस नक्सली मारे गए थे। 


संबंधित समाचार