होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Fake Voting : दिग्विजय सिंह ने ली आपत्ति, भाजपा एजेंट ने कराई फर्जी वोटिंग

Fake Voting : दिग्विजय सिंह ने ली आपत्ति, भाजपा एजेंट ने कराई फर्जी वोटिंग

राजगढ़। प्रदेश में हो रहे तीसरे चरण के मतदान विवादों में घिर रहे हैं। कही आपसी विवाद, कहीं कार्यकर्ताओं को खदेड़ना, तो कहीं ईवीएम पर सवाल, लगातार देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच दिग्विजय संह भी मेहरी मोटी पोलिंग बूथ पहुंचे, जहां उन्होंने मतदान अधिकारी से फर्जी मतदान कराए जाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद गौतम टेटवाल भी बूथ पर पहुंचे, और अधिकारियों को नसीहत दी है। 

एजेंट ने कराई वोटिंग

राजगढ़ के मेहरी मोटी मतदान केंद्र का विवाद काफी बढ़ता नजर आ रहा था। यहां एक महिला से बीजेपी के एजेंट ने खुद जाकर वोटिंग कराई है। एजेंट पर आरोप है कि बिना किसी आईडी के महिला को लेकर गए एजेंट ने उसे बकायदे बूथ में जाकर बताया है कि कौनसी बटन दबानी है। इसके बाद कांग्रेस के एजेंट द्वारा इस बारे में दिग्विजय सिंह को सूचित किया गया कि किस प्रकार बीजेपी का एजेंट खुद जाकर वोटिंग करा रहा है। इसके बाद मौके पर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने मतदान अधिकारी से इस संदर्भ में बात की है। मामले में मतदान अधिकारी के सफाई दिए जाने पर दिग्विजय सिंह ने चुनाव आयोग में इस बात की शिकायत किए जाने की बात भी कही है। मौके पर दिग्विजय सिंह द्वारा सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग दिखाए जाने की बात कही गई तब इस बीथ पर सीसीटीवी भी नहीं होने की बात कही जा रही है, जिसकी शिकायत भी सिंह करने वाले हैं। 

दूसरे ने डाला वोट 

हालांकि इस समय मौके पर शांति बनी हुई है। इस बारे में मौके पर मौजूद एक व्यक्ति से बात किए जाने पर उनका कहना है कि एक वृद्ध महिला वोट डालने आई थी। जिसने एक दूसरे व्यक्ति से कह दिया कि मुझे वोट डालना नहीं आता तुम मेरा वोट डाल दो, तब उस व्यक्ति ने महिला का वोट डाल दिया, जिसमें उसे वोट डालना था। मौके पर भाजपा पक्ष का यही कहना है कि कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन कांग्रेस पक्ष ने इस बात का विरोध किया है। 
 


संबंधित समाचार