होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bageshwar Dham : धीरेंद्र शास्त्री ने नाइट कल्चर को बताई गंदगी, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को दिए बंद करवाने के आदेश

Bageshwar Dham : धीरेंद्र शास्त्री ने नाइट कल्चर को बताई गंदगी, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को दिए बंद करवाने के आदेश

 इंदौर: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है। हाल ही में इंदौर के कनकेश्वरी गरबा परिसर में आयोजित सभा के दौरान पंडित जी ने नाइट कल्चर को  गंदगी बताते हुए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को इसे तुरंत बंद करने के आदेश दिए है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

नाइट कल्चर से हिंदुत्ववादी लोग परेशान 

दरअसल, इंदौर में बागेश्वर महाराज की 28 अप्रैल से 4 मई तक श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया गया है। इस दौरान कथा में शास्त्री ने कहा कि इंदौर में एक नया कल्चर चल गया है। नाइट कल्चर के नाम पर गंदगी बढ़ने लगी है। क्राइम बढ़ेंगे। हम अपने प्रिय विजयवर्गीय से कहेंगे कि शासन प्रशासन को आदेश देकर यह नाइट कल्चर बंद करवाया जाए। क्योंकि यहां के हिंदुत्ववादी लोग परेशान हैं। सनातन को मानने वाले परेशान हैं। इंदौर आपका है। इंदौर पितरेश्वर हनुमान जी का है। आप हमारे हैं। इन लोगों की भावनाएं थी। गुरुजी इस बात को बोल दें। गुरु होने के नाते आज्ञा दे रहे हैं। आप नाइट कल्चर बंद करवा दो।’

 धीरेंद्र शास्त्री की अपील 

इंदौर में एक हफ्ते तक आयोजित इस कथा में  कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए अक्षय कांति बम भी मौजूद थे। इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कैबिनेट मंत्री से इंदौर में नाइट कल्चर बंद कराने की अपील की। बता दें कि इंदौर में नाईट कल्चर चरम पर है। जिसको देखते हुए  पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कैबिनेट मंत्री को इंदौर में नाइट कल्चर बंद कराने के आदेश दिए ।


 


संबंधित समाचार