होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Khargone News: सिरफिरे पति ने तलाकशुदा पत्नी की बेरहमी से की हत्या, थाने जाकर किया चौकाने वाला खुलासा, जानें मामला

Khargone News: सिरफिरे पति ने तलाकशुदा पत्नी की बेरहमी से की हत्या, थाने जाकर किया चौकाने वाला खुलासा, जानें मामला

खरगोन : मध्यप्रदेश के खरगोन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक सिरफिरे पति ने शादी के 5 साल के बाद अपनी तलाकशुदा पत्नी की बेरहमी से गाला घोटकर मौत के घाट उत्तार दिया। इसके बाद खुद आरोपी ने अपने आप को पुलिस के हवा ले कर दिया।  फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

घटना शहर के काजीपुरा थाना क्षेत्र की 

बता दें कि ये घटना शहर के काजीपुरा क्षेत्र की है। जहां आरोपी अपनी तलाकशुदा पत्नी से मिलने के लिए पहुंचा और मौका देखकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इधर, जब घटना की जानकारी मृतक के माता पिता को लगी तो वो तुरंत थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 

रैकी कर की बेटी की हत्या 

पुलिस को बयान देते हुए मृतिका की मां ने बताया कि 5 साल पहले  रोशनी की शादी सलीम से हुई थी। शादी के करीब एक साल बाद ही बेटी पति की शराब की लत में रोजाना मारपीट से तंग आकर अलग रहने लगी थी। वह घरेलू एवं शादीब्याह में काम कर गुजारा कर रही थी। चार साल पहले उनका तलाक भी हो गया था। लेकिन फिर भी आरोपी रौशनी से मिलने का प्रयास करता था। पिछले कुछ दिन से आरोपी रैकी कर बेटी की हत्या की है। बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 


संबंधित समाचार