होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

राजगढ़ लोकसभा : भाजपा नेता का बयान, पोलिंग जिताओं, पुलिस आपका सहयोग करेगी

राजगढ़ लोकसभा : भाजपा नेता का बयान, पोलिंग जिताओं, पुलिस आपका सहयोग करेगी

राजगढ़ लोकसभा : मध्यप्रदेश की राजगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का पलड़ा कितना भारी है, इसका अंदाजा राजगढ़ संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के ज़िला प्रभारी के बिगड़े बोल से लगाया जा सकता है। राजगढ़ में बीजेपी कितनी डरी हुई है, बीजेपी किसी शाम—दाम—दण्ड़—भेद सभी के बल पर चुनाव जीतना चाहती है। हाल ही में आगर मालवा जिला प्रभारी सोनू गहलोत का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरसअल, आगर मालवा ज़िला भाजपा प्रभारी सोनू गहलोत बीते रविवार को नलखेड़ा भाजपा मण्डल की बैठक लेने पहुंचे थे। बैठक के दौरान सोनू गहलोत ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा की आपके पोलिंग बूथ पर कांग्रेस का व्यक्ति बैठे तो सही, लेकिन पूरी तरह से वो आपके पक्ष में रहे, पोलिंग जिताओ, पोलिंग पार्टी आपको सपोर्ट करेगी, पुलिस पार्टी भी आपका सहयोग करेगी, कोई समस्या नहीं है।

सोनू गहलोत के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से कार्यवाही की मांग की है।

केके मिश्रा ने एक्स पर अपनी एक पोस्ट में लिखा है कि राजगढ़ संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के ज़िला प्रभारी के बिगड़े बोल, इस क्षेत्र में आगर के ज़िला प्रभारी सोनू गहलोत ने नलखेड़ा मण्डल की संपन्न बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा -“कांग्रेसके पोलिंग एजेंट पर दबाव बनाओ,पोलिंग जिताओ,पोलिंग पार्टी,पुलिस पार्टी आपका सहयोग करेगी”……!? इलेक्शन कमीशन और मान.अनुपम राजन जी आपके तथा भाजपा के बीच कोई ऐसा अनुबंध हुआ है क्या….? यदि नहीं तो इस स्पष्ट प्रमाण के बाद आप कोई कार्यवाही कर चुनाव आयोग की निष्पक्षता को प्रमाणित करेंगे क्या? “अन्यथा”….??


संबंधित समाचार