होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

SAM PITRODA : सैम पित्रोदा पर कांग्रेसी नेता का बयान, शब्दों के प्रयोग को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

SAM PITRODA : सैम पित्रोदा पर कांग्रेसी नेता का बयान, शब्दों के प्रयोग को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

चेन्नई। कांग्रेसी नेता (Congress Leader) सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) से कांग्रेस ने अब दूरी (Distance) बना ली है। सैम पित्रोदा के द्वारा भारतीयों (Indians) पर की गई टिप्पणी (Comment) पर कांग्रेस ने यह कदम उठाया। पित्रोदा को इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाने की जयराम रमेश की मांग पर तमिलनाडु के शिवगंगा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कार्ति चिदंबरम ने बयान दिया है।

कीर्ति चिदंबरम ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने संचार प्रमुख जयराम रमेश के माध्यम से सैम पित्रोदा से दूरी बना ली है। चिदंबरम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सैम पित्रोदा के बयान को स्वीकार नहीं करती है। वह बेहतर शब्दों और वाक्यांशों का उपयोग कर सकते हैं लेकिन उन्होंने जिन शब्दों का प्रयोग किया वह दुर्भाग्यपूर्ण था।

गंभीर टिप्पणी

सैम पित्रोदा की बात करते हुए कांग्रेसी नेता चिदंबरम ने कहा कि हमने खुद को उनसे दूर कर लिया है और मामला खत्म हो गया है। सैम पित्रोदा के द्वारा हाल ही में दिए जा रहे बयान को लेकर कांग्रेस ने यह कदम उठाया है। कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकरी भी साझा की। जयराम रमेश ने अपने ट्वीट में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के फैसले की भी बात कही है।

जयराम रमेश ने अपने ट्वीट में लिखा कि सैम पित्रोदा ने अपनी मर्जी से इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटने का फैसला किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने उनके फैसले को स्वीकार कर लिया है। बता दें कि सैम पित्रोदा ने एक दिन पूर्व ही अपने बयान में भारतीयों को लेकर गंभीर टिप्पणी की थी। जिसमें उन्होंने पूर्वी भारत के लोगों की तुलान चीन के लोगों से की और दक्षिण भारत के लोगों की तुलना अफ्रीका के लोगों से की। जिस पर भाजपा ने कांग्रेस को जमकर घेरा, अब कांग्रेस ने पित्रोदा पर बड़ा फैसला लिया है। 
 


संबंधित समाचार