होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: बड़ी खबर ! कांग्रेस नेता K P कंसाना उनके भाई और मां के साथ मारपीट, कृषि मंत्री पर लगाए आरोप

MP NEWS: बड़ी खबर ! कांग्रेस नेता K P कंसाना उनके भाई और मां के साथ मारपीट, कृषि मंत्री पर लगाए आरोप

मुरैना  : देश के 18वे लोकसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर हो रहे चुनाव पर प्रदेश की जनता बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है। तो वही इस बीच एक बड़ी खबर मुरैना से सामने आ रही है। जहां कांग्रेस नेता केपी कंषाना उनके भाई और उनकी मां के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान कांग्रेस नेता की मां की साड़ी भी फट गई। जिसके बाद घटना की शिकायत करने के लिए केपी कंषाना पुलिस थाने पहुंचे और कृषि मंत्री एदल सिंह के खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई की मांग की। 

पुलिस ने कांग्रेस नेता के परिवार को निकाला बाहर

बता दें कि यह घटना सुमावली विधानसभा के नायकपुरा गांव की है। जहां केपी कंषाना पर दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया। जिसकी वजह से नेता जी का परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया। झगड़े की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता के परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद बिना समय गवाए केपी कंषाना ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 

कृषि मंत्री के रिश्ते में पौते है केपी कंषाना

बता दें कि केपी कंषाना कृषि मंत्री एदल सिंह के ही परिवार के हैं और कृषि मंत्री के रिश्ते में पौते हैं।लेकिन दोनों में राजनीतिक रूप से विरोध हैं। आपको बता दें ये पूरी लड़ाई एक ही परिवार की है. जो काफी लंबे समय से चली आ रही है. दोंनो के बीच हमेशा से वर्चस्व को लेकर लड़ाई चली आ रही है. ऐसा माना जा रहा है कि ये पूरी मारपीट मंत्री ऐदल कंसाना के इशारे पर की गई है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 
 


संबंधित समाचार