होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM Vishnu Dev Sai : मुख्यमंत्री साय सूरजपुर रैली में हुए शामिल, 7 मई को कमल का फूल खिलाने किया अपील

CM Vishnu Dev Sai : मुख्यमंत्री साय सूरजपुर रैली में हुए शामिल, 7 मई को कमल का फूल खिलाने किया अपील

सूरजपुर। Lok Sabha elections 2024 phase 03 : लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे और अंतिम चरण के लिए बीजेपी द्वारा रोजाना ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही है।  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सूरजपुर के हाई स्कूल स्टेडियम में विशाल जनसभा हुआ उनके साथ प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने भी जनसभा को सम्बोधित किया।  सीएम साय  ने बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में वोट देकर बीजेपी को भारी वोटों से जीत दिलाने की अपील की। 

सीएम साय ने कहा देश में तीसरे बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है जिसके लिए भाजपा के चिंतामणि महाराज को जिताना होगा।  प्रदेश के सीएम विष्णु देव साय ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार आने के बाद हमने हमारे मोदी जी के द्वारा दिए सभी गारंटी को सांय सांय पूरा किया और जो भी वादे पुरे नहीं हुए हैं आने वाले समय में उसे भी सांय सांय पूरा करेंगे।  उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी के तहत हमने वादे पुरे कर दिए जिससे कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं रह गया है।  मुद्दाविहीन हो चुकी है कांग्रेस।  

गरीबों को मिल रहे सस्ता अनाज के बारे में भ्रम फैला रहे हैं लेकिन ये कभी बंद नहीं होगा आर्कषण समाप्त होने का भ्रम फैला रहे हैं ऐसा भी नहीं होगा यह सब कांग्रेस भ्रम फैलाने का काम कर रही है।  उन्होंने सरगुजा संसदीय क्षेत्र से लोगों को चिंतामणि महाराज के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाने अपील किया।  


संबंधित समाचार