होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM Vishnu Deo Sai PC: सीएम विष्णु देव साय की प्रेस कांफ्रेंस, कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना...

CM Vishnu Deo Sai PC: सीएम विष्णु देव साय की प्रेस कांफ्रेंस, कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना...

CM Vishnu Deo Sai PC: 7 मई को लोकसभा के तीसरे चरण का मतदान होना है इससे पहले CM विष्णु देव साय ने प्रेस कांफ्रेंस की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि  मेरे लिए यह चुनाव अनोखा चुनाव रहा, CM के नाते जनता से जुडने का सीधा अवसर मिला .  पूरे चुनाव 64 बड़ी जनसभा की है .

बीजेपी की सभाओ को लेकर कहा:

आज दो सभा और है, 11 लोकसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुआ. 24 बड़ी सामाजिक बैठकों में शामिल होने का अवसर मिला.  पूरे चुनाव प्रवचार में PM , रास्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह समेत अन्य राष्ट्रीय नेताओं की सभा हुई. छत्तीसगढ़ में BJP पूरी 11 की 11 लोकसभा सीट जीत रही है. 

मोदी की गारंटी पर बोले

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि तीन महीने में हमने मोदी की गारंटी को पूरा किया जल्द PM आवास का निर्माण शुरू होगा. विपक्ष ने बदजुबानी से छत्तीसगढ़ की ताशीर को शर्मिंदा किया. 45 दिन में 106 से ज्यादा बार जनता से मुखातिब होने अवसर मिला. छत्तीसगढ़ में चुनाव समाप्ति की ओर है. पहले और दूसरे चरण का चुनाव हो चुका है. बीजेपी के पक्ष में एक अच्छा वातावरण है. संगठन के सभी नेताओं ने चुनाव में खूब मेहनत की. मोदी जी के दस साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक निर्णय हुए.

कांग्रेस पर साधा निशाना :


प्रेस कांफ्रेंस में सीएम ने विपक्ष पर निशाना भी साधा है. विपक्ष के द्वारा चुनाव में दुष्प्रचार किया गया. छत्तीसगढ़ के तासीर के विपरीत जाकर कांग्रेस के नेताओं ने बात कही.  छत्तीसगढ़ के तासीर को शर्मिंदा किया गया. कांग्रेस जनता और अपने लोगों का विश्वास खो चुकी है.  कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है. प्रचार के लिए जहाँ गया है वहां जन सैलाब उमड़ा. महतारी वंदन योजना से महिलाओं में जबरदस्त उत्साह है.   लोग कह रहे है काम हो रहा साय साय. CM साय ने तीन महीने की उपलब्धि गिनाई.  तीसरे चरण में लोगों से वोट करने का आव्हान किया.  सब मतदान अवश्य करें . विकसित भारत बनाने के लिए वोट करें. 


संबंधित समाचार