होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

लाडली बहना योजना : बहनों को सीएम मोहन का तोहफा, चुनाव बाद जुडेंगे छूटे नाम

लाडली बहना योजना : बहनों को सीएम मोहन का तोहफा, चुनाव बाद जुडेंगे छूटे नाम

लाडली बहना योजना : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा करते हुए लाड़ली बहना योजना में छूटी बहनों के नामों को फिर से जोड़ा जाएगा। सीएम मोहन यादव ने यह ऐलान गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में की एक जनसभा में किया है। सीएम यादव ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा है कि आप लोग चिंता मत कीजिए। हम एक योजना बंद नहीं करेंगे। लाडली बहना योजना के तहत आपको पैसा मिलता रहेगा।' 

सीएम मोहन यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने जितनी भी योजनाएं शुरू की है है उसमें से एक भी योजना बंद नहीं होगी। लाडली बहन योजना का पैसा भी आपको लगातार मिलता रहेगा। इतना ही नहीं, चुनाव के बाद उनका नाम भी शामिल किया जाएगा, जिनका नाम छूट गया था। सीएम यादव ने कहा कि चुनाव के बाद लाड़ली बहना योजना में छूटे लोगों के नाम भी जोड़े जाएंगे। हमारी सरकार गरीबों की सरकार है, सबको साथ लेकर चलने वाली सरकार है, सबका भला करने वाली सरकार है। 

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बेहद संवेदनशील सरकार है। गुना में जब सड़क हादसा हुआ तो इस हादसे पर सरकार ने एक्शन भी तुरंत लिया। सारे काम छोड़कर गुना में पीड़ितों के बीच पहुंचकर स्थिति देखी। यह संवेदनशील सरकार है। हमारी संवेदना आम जनता के साथ जुड़ी हुई है। हमारी सरकार गरीबों के साथ किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेगी। जिसकी जो जबावदेही है, उसको जबाव देना पड़ेगा।


संबंधित समाचार