होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP news : मंदसौर में पहुंचे सीएम मोहन यादव, प्रबुद्धजनों और व्यापारियों से की मुलाकात

MP news : मंदसौर में पहुंचे सीएम मोहन यादव, प्रबुद्धजनों और व्यापारियों से की मुलाकात

मंदसौर। तृतीय चरण का मतदान संपन्न होते ही अब सभी पार्टीयां चौथे चरण की तैयारियों में जुट गई हैं। एमपी के सीएम मोहन यादव देर रात मंदसौर पहुंचे। जहां उन्होंन आज सुबह प्रबुद्धजनों और व्यापारियों से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से भी चर्चा की है। इसके बाद वे भानपुरा और शामगढ़ में आमसभा को संबोधित करने के लिए निकल गए।

पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा 

सीएम मोहन यादव अब चौथे चरण के लिए अपनी पार्टी के प्रचार में लग गए हैं। इसके चलते वे कल देर रात मंदसौर पहुंचे जहां उन्होंने आज नक्षत्र गार्डन में प्रबुद्धजनों और व्यापारियों से मुलाकात की है। साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मतदान के संदर्भ में चर्चा की है। चर्चा के बाद वे मंदसौर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के पक्ष में प्रचार करने के लिए भानपुरा और शामगढ़ में सभा को संबोधित करने रवाना हो गए। 

मंदसौर लोकसभा तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

सीएम मोहन ने मीडिया से चर्चा करते हुए अपने विचार साझा किए हैं। उनका कहना है कि मंदसौर लोकसभा अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। सीएम का कहना है कि तीनों चरण के मतदान की सारी सीटों पर हम जीतने की स्थिति में पहुंचे हैं। मालवा-निमाड़ लंबे समय से भाजपा का गढ़ भी रहा है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव से जनता से अधिक मतदान करने की अपील की है। 
 


संबंधित समाचार