होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बैतूल लोकसभा : मध्यप्रदेश भाजपा राम नहीं बल्कि भगवान कृष्ण के भरोसे, मांग रहे वोट

बैतूल लोकसभा : मध्यप्रदेश भाजपा राम नहीं बल्कि भगवान कृष्ण के भरोसे, मांग रहे वोट

बैतूल लोकसभा : मध्यप्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। बीजेपी ने पिछला लोकसभा का चुनाव राम मंदिर के मुद्दे पर लड़ा था और अब बीजेपी मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि के मुद्दे पर लड़ती नजर आने लगी है। बीजेपी ने अब कृष्ण जन्मभूमि को चुनावी मुद्दा बना लिया है। प्रदेश के मुखिया मोहन यादव चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे है। इसी कड़ी में बीते दिन मोहन यादव बैतूल में भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान सीएम मोहन ने मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि का मुद्दा उठाया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

सीएम मोहन ने अपने संबोधन में कहा कि आतंकी कांग्रेस की सरकार के समय सैनिकों के सिर काटकर फुटबॉल खेलते थे। कृष्ण जन्मभूमि को लेकर उन्होंने कहा कि 2019 का वोट भगवान राम के लिए था, अब 2024 का वोट भगवान कृष्ण के लिए। 2024 का वोट भगवान कृष्ण के नाम पर जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बार सरकार मथुरा बुला रही है। बुला रही कि नहीं बुला रही है। सीएम यादव ने कहा कि सबको पता है कि भगवान राम का जन्म अयोध्या में हुआ, लेकिन कांग्रेस को नहीं मालूम था। इसलिए कोर्ट में एफिडेविट लगाते थे। 

फुटबॉल खेलते थे आतंकी

सीएम मोहन ने कांग्रेस पर गरजते हुए कहा कि आतंकी कांग्रेस सरकार के समय सैनिकों के सिर काटकर फुटबॉल खेलते थे, लेकिन भाजपा सरकार में आतंकियों को मालूम चल गया कि यह कांग्रेस की सरकार नहीं है। आतंकियो ने बालाकोट में हमला किया तो उसका जवाब भाजपा सरकार ने दिया। इस दौरान सीएम मोहन ने नारा लगाते हुए कहा कि बैतूल की जनता करे पुकार...फिर एक बार मोदी सरकार। 


संबंधित समाचार