होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : बसपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, दिग्गज पहले से ही मैदान में

LOKSABHA ELECTION : बसपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, दिग्गज पहले से ही मैदान में

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabh Election) के लिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपने 2 और दो उम्मीदवारों (Candidates) की सूची (List) जारी कर दी है। बसपा ने कुशीनगर और देवरिया सीट से अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश के बाद इन लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का तय कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा नेता ने देवरिया से संदेश यादव उर्फ मिस्टर और कुशीनगर से शुभ नारायण चौहान को चुनावी मैदान में उतारा है। इन दोनों नेताओं को लेकर पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि इन सीटों पर बसपा के प्रत्याशी बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे। देवरिया और कुशीनगर सीट से अन्य पार्टियों के दिग्गज नेता भी चुनावी मैदान में हैं।

राजनैतिक ताक़त

इस मौके पर बीएसपी नेता और पार्टी प्रमुख मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद ने एक ट्वीट जारी किया है। आकाश आनंद ने अपने ट्वीट में मायावती को सम्मान देते हुए लिखा कि आप पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं, करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं। आपके संघर्षों की वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताक़त मिली है जिसके बूते बहुजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है।

मायावती की तारीफ करते हुए आकाश आनंद ने लिखा कि आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं। आपका आदेश सिर माथे पे। भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा। आकाश आनंद सक्रिया से राजनीति में कदम रखे हुए हैं। समय समय वह अपनी पार्टी की नेता मायावती के सम्मान में अपने विचार व्यक्त करते देखे जाते हैं।
 


संबंधित समाचार