होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : महिला सुरक्षा पर भाजपा सांसद ने टीएमसी को घेरा, कहा नहीं चलेगा ऐसा

LOKSABHA ELECTION : महिला सुरक्षा पर भाजपा सांसद ने टीएमसी को घेरा, कहा नहीं चलेगा ऐसा

पूर्व बर्धमान। पश्चिम बंगाल (Bengal) में भाजपा (BJP) ने संदेशखाली (Sandeshkhali) की घटना (Case) को लेकर टीएमसी सरकार (TMC Government) को घेर रही है। भाजपा सांसद दिलीप घोष ने पीडित महिलाओं की बात करते हुए कहा कि जो महिलाएं पीडित हैं और सामने नहीं आईं है उन्हें भी पता है कि यहां पर ऐसा नहीं चलेगा।

भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा कि संदेशखाली में ज़ारों महिलाएं पीड़ित हैं, वहां जो महिलाएं सामने आईं लोगों को सिर्फ उनके बारे में पता चला। घोष ने कहा कि ऐसा नहीं है कि जिन्होंने सामने आकर अपनी बात नहीं की वे पीड़ित नहीं है लेकिन अब सभी जान गए हैं और इस बार सबका वोट भाजपा पड़ेगा।

झूठे दुष्कर्म

बंगाल की राजनीति को लेकर TMC नेता शशि पांजा ने भाजपा को घेरते हुए कहा कल सुवेंदू अधिकारी की बांकुड़ा में एक मीटिंग थी, इसी दौरान ठीक उसी जगह पर तृणमूल कांग्रेस की भी मीटिंग थी। पंजा ने कहा कि इस दौरान तृणमूल की महिला कार्यकर्ताओं ने कुछ नारेबाज़ी की और इससे प्रभावित होकर सुवेंदू अधिकारी ने जवाब में बेहत गंदे अल्फाज़ का इस्तेमाल किया जोकि महिला से जुड़ा था। 

शशि पंजा ने कहा कि इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस ने सुवेंदू अधिकारी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत संदेशखाली की घटना को जिस प्रकार से प्लान कर झूठे दुष्कर्म सहित अन्य आरोप लगाए थे, इसे लेकर की गई है।  बता दें कि पश्चिम बंगाल की सियासत में महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा तेजी से गरमाया है। भाजपा महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं पर यहां कि सरकार को कई बार घेरते हुए नजर आ रही है। 
 


संबंधित समाचार