होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

JABALPUR NEWS: शराबी को BJP नेता ने दी तालिबानी सजा, साथियों के साथ मिलकर की जमकर पिटाई, Video वायरल

JABALPUR NEWS: शराबी को BJP नेता ने दी तालिबानी सजा, साथियों के साथ मिलकर की जमकर पिटाई, Video वायरल

जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर से बीजेपी नेता की दंगाई का ताजा मामला सामने आया है। जहां मंदिर के समीप फुटपाथ पर सो रहे युवक को बीजेपी नेता  और उनके साथियों द्वारा तालिबानी सजा दी गई। इस दौरान पीड़ित युवक बीजेपी नेता से छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन सत्ते के नशे में दुबे बीजेपी नेता ने पीड़ित की एक भी न सुनी और जमकर उस पर लात-घूसे बरसाए।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

भाजपा नेता अजय दुबे ने दी तालिबानी सजा 

वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा नेता अजय दुबे एक शख्‍स पर लातें बरसा रहा है। शख्स का कुसूर सिर्फ इतना था कि यह बरेला स्थित एक मंदिर से लगे फुटपाथ पर सोने की कोशिश कर रहा था। वह शराब के नशे में था, इस दौरान भाजपा नेता अजय दुबे कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा और शख्स की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

कांग्रेस नेता ने दी प्रशासन को चेतावनी 

वीडियो में मार खा रहा युवक कई बार हाथ जोड़कर माफी भी मांगता दिख रहा है। पीड़ित व्यक्ति कह रहा है कि आज के बाद वह यहां पर नहीं आएगा लेकिन नेता ने उसकी एक भी नहीं सुनी और जमकर युवक की पिटाई करते रहे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सौरभ शर्मा ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि, यदि 18 घंटे के अंदर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।


 


संबंधित समाचार