होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : भाजपा प्रत्याशियों ने की दिल्ली जीत की बात, विकसित भारत की कही बात

LOKSABHA ELECTION : भाजपा प्रत्याशियों ने की दिल्ली जीत की बात, विकसित भारत की कही बात

दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर दिल्ली (Delhi) की सभी सीटों (Sheets) पर उतरे भाजपा (BJP) के प्रत्याशी (Candidate) अपनी पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत की बात कह रहे हैं। इस मौके पर नेता INDIA गठबंधन पर जमकर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। दिल्ली में लोकसभा के चुनाव में अब तक भाजपा मजबूत पार्टी रही है। चुनावी नतीजों को लेकर भाजपा के प्रत्याशियों ने अपने अपने बयान दिए है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा कि यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने के लिए है। हमारे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार प्रधानमंत्री मोदी हैं लेकिन दूसरी तरफ कोई उम्मीदवार नहीं है। विरोधी दल पर हमला करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि केवल 25-26 लोगों का एक दल है जिसकी कोशिश है कि मोदी प्रधानमंत्री न बनें क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचार, अपराध के विरोधी हैं और वे विकास में विश्वास करते हैं।

भारत विश्वगुरू

दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि यह बात बहुत स्पष्ट रूप से कही जा सकती है कि हम चांदनी चौक की सीट रिकॉर्ड मतों से जीत रहे हैं और दिल्ली की सीतों सीटें भाजपा बड़े अंतर से जीतेगी। खंड़ेलवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को लेकर देश की जनता में विश्वास पैदा हुआ है कि भारत विश्वगुरू बनेगा।

दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि इस बार दिल्ली में  भाजपा के सातों उम्मीदवारों को 70% से ज्यादा वोट मिलने वाला है। देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती है। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी। भारत विकसित राष्ट्र बनेगा, यही प्रधानमंत्री मोदी का सपना है।
 


संबंधित समाचार