होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bilaspur Crime News: जमीन विवाद में सौतेले बेटे ने कर दी पिता की हत्या, कहा- बहु पर थी गन्दी नजर....

Bilaspur Crime News: जमीन विवाद में सौतेले बेटे ने कर दी पिता की हत्या, कहा- बहु पर थी गन्दी नजर....

Bilaspur Crime News: बिलासपुर:  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक सौतेले बेटे ने चाकू मारकर पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि काफी लम्बे समय से चल रहे जमीन विवाद और पत्नी पर बुरी नजर डालने के कारण बेटे ने पिता को मार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से बाइक और एक चाकू भी बरामद किया गया।

Bilaspur Crime News: मिली जानकारी के अनुसार, सीपत क्षेत्र के गांव सेलर का रहने वाला कुशल साहू की बुधवार को घर से 3 किमी दूर खेत में लाश पाई गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने  जाँच शुरू की, तो मालूम हुआ  कि मृतक की 2 पत्नी हैं। मृत कुशल साहू ने  2018 में अपनी 25 एकड़ जमीन का बंटवारा किया था और बाकी बची हुई 10 एकड़ जमीन में मृतक खेती कर रहा था। 

Bilaspur Crime News: पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि, जमीन बंटवारे को लेकर पिता से लड़ाई चल रही थी। वह मेरी पत्नी पर भी वह बुरी नजर रखता था, जिसके कारण उसकी हत्या कर दी। दीपक साहू ने बताया कि जमीन बंटवारे का विवाद सालों पुराना है। वर्ष 2016 में पिता कुशल साहू ने जमीन विवाद को लेकर दीपक साहू के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद ने दुश्मनी का रूप ले लिया था। 


संबंधित समाचार