होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बिलासपुर ब्रेकिंग : डिप्टी सीएम गृहजिले को नहीं बचा पा रहे, मुंगेली और लोरमी में जीत का किया दावा -  देवेंद्र यादव

बिलासपुर ब्रेकिंग : डिप्टी सीएम गृहजिले को नहीं बचा पा रहे, मुंगेली और लोरमी में जीत का किया दावा -  देवेंद्र यादव

बिलासपुर। LOK SABHA ELECTIONS 2024 : बिलासपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी विधायक देवेंद्र यादव ने inh न्यूज संवाददाता संदीप करिहार से की खास बातचीत। चर्चा के दौरान देवेंद्र यादव ने मुंगेली और लोरमी में जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि मुंगेली और लोरमी में कांग्रेस अच्छी बढ़त करेगी। डिप्टी सीएम अरुण साव अपने जिले को नहीं बचा पा रहे हैं।  अरुण साव को दिल्ली दरबार में रिपोर्ट कार्ड पेश करना है।  अभी भी ढाई घंटे बचे है, कुछ कर सकते हैं तो कर लें, वोटिंग में बीजेपी बहुत बुरा पीट रही है। 

वहीं पूर्व मंत्री एवं बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल के विपक्ष पर दिए गए बुझे हुए झालर पर देवेंद्र यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बूझे हुए झालर अमर अग्रवाल के खेमे में नजर आते हैं।  इतने बड़े बड़े नेता हैं, भाजपा ने धरमलाल भैया, अमर अग्रवाल भैया और पुन्नुलाल मोहले भैया को घर बिठा दिया है, बूझे हुए तो ये नेता हैं। भाजपा नए बल्ब जला रही है, ये नए बल्ब भी ठीक से रौशनी भी नहीं दे पा रही है। 

उन्होंने कहा कांग्रेस बड़ी बहुमत से जीत के आ रही है। भाजपा ईवीएम में गड़बड़ी भी करेगी, फिर भी कांग्रेस जीत कर आएगी। लोकसभा चुनाव में भाजपा डेढ़ सौ सीट पार नहीं कर पाएगी और कांग्रेस गठबंधन से सरकार बनाएगी। 
 


संबंधित समाचार