होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Suicide Case : नीट की परीक्षा से दो दिन पहले स्टूडेंट ने खाया जहर, तोड़ा दम

Bhopal Suicide Case : नीट की परीक्षा से दो दिन पहले स्टूडेंट ने खाया जहर, तोड़ा दम

भोपाल। निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित करोंद चौराहा पर एक छात्र ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने के बाद उसने मां को कॉल कर कर घटना की जानकारी दी थी। बस के बैरसिया पहुंचने पर मां उसे बैरसिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, वहां स्थिति बिगड़ती देख उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। 

 निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। एसआई एमएल सोलंकी ने बताया कि अंकित अहिरवार पिता संतोष अहिरवार (21) ग्राम मोई, थाना शमशाबाद जिला, विदिशा का रहने वाला था। फिलहाल वह इंदौर में अपने पिता और बहन के पास रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार दोपहर वह इंदौर से भोपाल पहुंचा था। करोंद चौराहा पर उसने बैरसिया जाने के लिए बस पकड़ी। दरसअल, बैरसिया में अंकित की मां जानकी बाई रहती हैं। करोंद चौराहा से बस छूटने के बाद उसने मां को कॉल किया था कि मैंने जहर खा लिया है और मुझे चक्कर आ रहे हैं। 

बस बैरसिया पहुंचने पर मां ने उसे बस से उतारा और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, वहां से निजी अस्पताल जाने की सलाह दी गई। निजी अस्पताल पहुंचने के बाद अंकित का इलाज शुरू कर दिया गया। शनिवार रात करीब आठ बजे के आसपास इलाज के दौरान अंकित की मौत हो गई। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन मां ने बताया कि वह नीट की तैयारी कर रहा था। उसकी तैयारी ऑनलाइन चल रही थी, लेकिन उसे डर था कि वह नीट की परीक्षा में फेल हो जाएगा। 


आरजीपीवी के एपीजे हॉस्टल के छात्र पर युवकों ने किया हमला

गांधी नगर थाना क्षेत्र स्थित राजीव गांधी प्रौद्यागिकी विश्वविद्यालय (आरजीपीवी ) के एपीजे हाॅस्टल में रहने वाले छात्र अनिकेत (19) निवासी बालाघाट से शनिवार रात विश्वविद्यालय के पांच छात्रों नितिन, निहाल, दीपांशू, देवेंद्र और योगेश ने मारपीट कर दी। इस दौरान आरोपियों ने उसके सिर पर रॉड से हमला किया था। छात्र को गंभीर चोट आई हैं। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया था, वहां से हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने पांच आरोपियों पर गालीगलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है। पीड़ित ने बताया कि कॉलेज में साथ पढ़ने वाले नितिन से अनिकेत का पुराना विवाद है। 


संबंधित समाचार