होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Suicide Case : मां को मैसेज कर बेटे ने जीजा के घर लगाई फांसी

Bhopal Suicide Case : मां को मैसेज कर बेटे ने जीजा के घर लगाई फांसी

भोपाल। ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित ओल्ड सुभाष नगर में एक युवक ने अपने जीजा के घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या से पहले उसने अपनी मां को एक मैसेज भेजा था। मैसेज में उसने लिखा था कि मां मैं किसी काम का नहीं हूं, इसलिए अपनी जान दे रहा हूं, बेटे की ठीक से देखभाल करना। पुलिस के अनुसार बीजू वर्गिस पिता वर्गिस थामस (47) सेंधवा जिला बड़वानी में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था। पूर्व में बीजू भोपाल में ही रहता था। उसकी पत्नी की शासकीय अस्पताल में नौकरी लगने के कारण पत्नी के साथ वह सेंधवा चला गया था।

वहां से करीब चार पांच दिन पूर्व ही वह भोपाल काम की तलाश में आया था और अपने दोस्तों के पास रुका हुआ था। बीजू की बहन और जीजा ओल्ड सुभाष नगर में पानी की टंकी के पास विनायक होम्स में रहते हैं। बहन और जीजा दोनों नौकरी करते हैं। सोमवार शाम बीजू ने जीजा को कॉल कर पूछा कि वह कहां है। इस पर जीजा ने कहा कि वह एमपी नगर में अपने आॅफिस में है। इस पर चाबी का पूछा। जीजा ने बताया कि चाबी खिड़की पर रखी है। चाबी से गेट खोलने के बाद बीजू ने नहाया और कपड़े धोने के बाद गेस्ट रूम में फांसी लगा ली।


मां ने जीजा को घर भेजा तो लगा चुका था फांसी

बीजू ने आत्महत्या से पहले मां को मैसेज किया था। मां ने दामाद को कॉल कर पूछा कि बीजू कहां है। दामाद ने बताया कि बीजू घर पर हैं और मैं आफिस में हूं। मां ने दामाद को जल्दी घर जाकर बीजू को देखने की बात कही। वे घर पहुंचे तो  बीजू फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बीजू का शव बरामद कर पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। अनुमान है कि बेरोजगारी से परेशान होकर बीजू ने यह कदम उठाया है।


संबंधित समाचार