होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Rape Case : नाबालिग का किडनैप कर होटल में किया दुष्कर्म, पुलिस ने छुड़ाया

Bhopal Rape Case : नाबालिग का किडनैप कर होटल में किया दुष्कर्म, पुलिस ने छुड़ाया

भोपाल। कटारा हिल्स थाना क्षेत्र स्थित सिग्नेचर सिटी में एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां इलाज के दौरान कल सुबह उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। युवती के पास से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आई की युवती अपने बुआ और फूफा के पास 8-9 वर्षों से रह रही थी। बुआ और फूफा चाहते थे कि इसकी शादी हो जाए लिहाजा उसे उत्तर प्रदेश अपने घर भेज रहे थे। अनुमान है कि वह बुआ-फूफा के घर से अपने घर नहीं जाना चाहती थी, इसीलिए उसने यह कदम उठाया है।  

पुलिस के अनुसार 31 वर्षीय स्वीटी चौहान पिता स्वर्गीय गोपाल चौहान  नैनपुर उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी। उसके दो भाई और दो बहने हैं। स्वीटी दूसरे नंबर की बेटी थी। उसके पिता का वर्ष 2003 में निधन हो चुका है। करीब 8-9 साल से स्वीटी सिगनेचर सिटी में अपने बुआ और फूफा के पास रह रही थी। फूफा पीडब्ल्यूडी में नौकरी करते हैं। स्वीटी की शादी की बात यहां वहां चल रही थी, लेकिन अभी कहीं शादी जुड़ी नहीं थी। बुआ और फूफा चाहते थे कि अधिकतर रिश्तेदार उत्तर प्रदेश में है।

वहां बात करने पर स्वीटी की शादी जुड़ जाएगी। लिहाजा स्वीटी को उत्तर प्रदेश भेजने की तैयारी थी। बुआ स्वीटी को उत्तर प्रदेश ले जाने की तैयारी कर रही थी। रविवार रात स्वीटी प्रेस के लिए कपड़े डालने गई थी। वहीं से उसने कोई जहरीला पदार्थ ले आई।

बुआ को बाथरूम में मिली थी बेसुध

घर लौटने के बाद स्वीटी ऊपर वाले कमरे में चली गई। इस दौरान बुआ नीचे काम कर रही थी। कुछ देर बाद बुआ ऊपर वाले कमरे में पहुंची तो बाथरूम में स्वीटी बेसुध हालत में पड़ी मिली। उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची वहां सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई।

पीएम के बाद यूपी ले गए शव

स्वीटी के जहर खाने की बात रविवार रात ही मां और परिवार को पता चल गई थी। सोमवार को वह भी भोपाल पहुंच गए थे। पुलिस ने मां और बहन भाई के बयान दर्ज किए। सभी का कहना था कि स्वीटी बुआ और फूफा के पास बहुत खुश रहती थी।


संबंधित समाचार