होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Accident News : सड़क पार कर मेडिकल स्टोर जा रहे बुजुर्ग को ट्रक ने कुचला, मौत

Bhopal Accident News : सड़क पार कर मेडिकल स्टोर जा रहे बुजुर्ग को ट्रक ने कुचला, मौत

भोपाल। होशंगाबाद रोड पर मंगलवार सुबह सड़क क्रास कर रहे एक बुजुर्ग को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। हादके बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 


पुलिस के मुताबिक 58 वर्षीय शोभाराम अहिरवार राम मंदिर के पास जाटखेड़ी मिसरोद में रहते थे और प्राइवेट काम करते थे। मंगलवार सुबह करीब सात बजे दवाई लेने जाने का कहकर घर से निकले थे। करीब साढ़े सात बजे शोभाराम होशंगाबाद रोड स्थित निशान आॅटो शोरूम के पास सड़क पार कर मेडिकल की तरफ जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सड़क पर गिरे शोभाराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर मंडीदीप की तरफ भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम कराया और लाश परिजन को सौंप दी। ट्रक और चालक की तलाश की जा रही है।

जहर खाकर किसान ने की खुदकुशी

गुनगा में रहने वाले एक किसान ने पिछले दिनों जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक 42 वर्षीय राधश्याम अहिरवार ग्रौम हिनौती सड़क थाना गुनगा में रहता था और खेती किसानी के साथ ही मजदूरी करता था। पिछले कुछ समय से वह मानसिक रूप से बीमार भी रहने लगा था। 18 अप्रैल को राधेश्याम ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है। मामले की जांच की जा रही है। 

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

हबीबगंज के पीसी नगर में रहने वाले एक युवक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है। पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय दीपक गिनारे पीसी नगर में रहता था और मजदूरी करता था। रात को खाना खाकर वह सोने के लिए अपने कमरे में गया था, जबकि बगल वाले कमरे में भाई और मां सो रही थी। सुबह भाई की नींद खुली तो दीपक फांसी के फंदे पर लटका मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है। परिजन के बयान होने के बाद ही फांसी लगाने के कारणों का खुलासा हो पाएगा।


संबंधित समाचार