होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

INDIAN ARMY : सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, पुंछ हमले में संदिग्धों से पूछताछ

INDIAN ARMY : सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, पुंछ हमले में संदिग्धों से पूछताछ

पुंछ। भारतीय सेना (Indian Army) का जम्मू-कश्मीर (Kashmir) के पुंछ क्षेत्र (Punch Area) के सुरनकोट (Surankot) इलाके में सर्च ऑपरेशन (Serch Opreation) जारी है। भारतीय सेना जवान एकजुटता के साथ इलाके में गश्त लगा रहे हैं।  4 मई को पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला किया था।

आतंकियों की घिनौनी करतूत से भारतीय वायुसेना के एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। हादसा होने के बाद भारतीय वायु सेना ने कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए अपने साथ लाई। कश्मीर के पुंछ जिले के शाहसितार इलाके में भारतीय सेना के जवानों द्वारा सुरक्षा जांच की जा रही है।

आतंकियों की संख्या

बता दें कि 4 मई को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार शाम वायुसेना के काफिले पर हमला कर दिया था। इस हमले में शामिल आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों द्वारा बड़ा अभियान चलाया जा रहा है। सुरनकोट के शाहसितार इलाके में हुए इस हमले की जगह के 20-25 किलोमीटर के दायरे में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और SOG के एक हजार से ज्यादा जवान तलाशी में जुटे हैं। 

भारतीय वायुसेना के जवान इस घटना के संबंध में पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है। अनुमान है कि इस हमले में लश्कर-ए-तैयबा का हाथ हो सकता है। इस हादसे को लेकर यह भी कयास लगाया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले आतंकियों की संख्या करीब 4 हो सकती है। 
 


संबंधित समाचार