होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MUMBAI POLICE : सलमान के घर फायरिंग मामले में एक और आरोपी हिरासत में, पूछताछ जारी

MUMBAI POLICE : सलमान के घर फायरिंग मामले में एक और आरोपी हिरासत में, पूछताछ जारी

मुंबई। अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा (Bandra) स्थित आवास (House) पर हुई फायरिंग (Fairing) के मामले (Case) में मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस की कार्रवाई जारी है। क्राइम ब्रांच ने अब इस मामले मे पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले 2 मुख्य आरोपी पहले भी गिरफ्तार कर लिये गये थे।

पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी का नाम मोहम्मद रफीक चौधरी बताया जा रहा है। आरोपी मोहम्मद रफीक पर आरोप है कि उसके फायरिंग की घटना से पहले सलमान खान के घर के अलावा दो अन्य अभिनेताओं के घर के बाहर भी रेकी की थी। इस घटना को लेकर अब तक लॉरेंस बिश्वनोई गैंग का नाम सामने आ चुका है।

घर का वीडियो

पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी मोहम्मद रफीक के बारे में पुलिस को अब तक जानकारी मिली है कि उसने सलमान खान के घर का वीडियो शूट किया फिर उसे गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को भेजा था। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस के सामने यह जानकारी सामने आई है।

सलमान के घर पर हुई फायरिंग की घटना को लेकर अब तक जानकारी सामने आई है कि निशानेबाज, पाल और गुप्ता, गोलीबारी को अंजाम देने के बारे में आशंकित थे जब तक कि बिश्नोई ने उन्हें आश्वस्त नहीं किया कि वे कार्य पूरा करके उनसे संपर्क करेंगे। दो और अभिनेताओं के घरों के बाहर रेकी करने को लेकर भी आगे की जांच जारी है। बता दें कि सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की घटना को लेकर राज्य सरकार द्वारा भी उन्हें आश्वसन दिया गया है कि उनकी सुरक्षा को लेकर सक्रियता बरती जायेगी।
 


संबंधित समाचार