होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ : मुख्यमंत्री साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- 'ऐसी हरकतें बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी'

अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ : मुख्यमंत्री साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- 'ऐसी हरकतें बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी'

अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ : रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ कर आरक्षण खत्म करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस मामले में अब मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपने सोशल मीडिया में सही वीडियो पोस्ट करते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि ऐसी हरकतें बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी.

अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ : सीएम साय ने कहा कि "अपनी बुरी हार सामने देख कर कांग्रेस अब कोई भी स्तरहीन हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रही है। दशकों तक आदिवासियों, अनुसूचित जाति, पिछड़े वर्ग के लोगों को ठगती रहने वाली, वंचित समूहों का शोषण करने वाली कांग्रेस अब फिर से आरक्षण के विरुद्ध दुष्प्रचार कर रही है। गृह मंत्री अमित शाह जी के भाषण को भी गलत तरीके से एडिट कर वह भ्रांति फैला रही है। "

मुख्यमंत्री ने कहा "कांग्रेस को स्पष्ट चेतावनी देना चाहता हूं कि आदिवासियों-पिछड़ों-दलितों के खिलाफ ऐसा भद्दा मजाक करने से बाज आये। ऐसी हरकतें बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी।" 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम साय ने कहा  "कांग्रेस शुरू से ही वंचित समूहों को आगे लाने का, आरक्षण का विरोध करती रही है। कांग्रेस की ऐसी हरकतों की जितनी निंदा की जाय, वह कम है। कांग्रेस को मुस्लिम आरक्षण स्वीकार है लेकिन आदिवासियों और अनुसूचित जाति समूहों, पिछड़ों को मिल रहा अधिकार उसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। शर्मनाक।"


संबंधित समाचार